Sharmila Tagore Birthday: अपने दौर की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक शर्मिला टैगोर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके परिवार ने उनके इस दिन को और भी स्पेशल बना दिया. करीना और सैफ के घर पर शर्मिला टैगोर का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 दिसंबर को शर्मिला टैगोर का जन्मदिन होता है और अब वो हो गई हैं 79 साल की. लिहाजा इस मौके पर करीना और सैफ के घर पर पहुंचीं जहां नाती पोतों के बीच उन्होंने अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. बहू करीना ने इसके लिए खास इंतजाम किए थे. स्पेशल गिफ्ट, केक का इंतजाम था और सबसे बड़ी बात एक छत के नीचे फिर से दिखा पूरा पटौदी परिवार. सोहा अली खान पति कुणाल और बेटी इनाया के साथ पहुंची थीं तो वहीं सारा और इब्राहिम भी इस मौके पर बड़ी अम्मा से मिलने पहुंचे. सबा अली खान भी इस जश्न में शामिल हुईं. सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें शर्मिला केक काट रही हैं तो वहीं कुणाल खेमू गा रहे हैं- बार-बार दिन ये आए.



करीना ने दे दिया सासू मां को गिफ्ट
करीना कपूर ने भी इस मौके पर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर सासू मां को बर्थडे विश किया. जिसमें करीना ने दिया है शर्मिला टैगोर को गिफ्ट तो बदले में उन्हें मिला ढेर सारा प्यार कैसे...देखिए इन तस्वीरों में. 



अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रहीं शर्मिला
60 और 70 के दशक में शर्मिला टैगोर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और खूब नाम कमाया. उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा राजेश खन्ना के साथ जमी. इसी साल गुलमोहर से वो फिर से पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. फैमिली ऑरिएंटेड इस फिल्म में वो काफी दमदार किरदार में दिखीं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.