Sharmin Segal on Heeramandi Performance: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में एक्ट्रेस शर्मिन सेहल को अपने परफॉर्मेंस को लेकर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर शर्मिन की इतनी ज्यादा ट्रोलिंग हुई कि सीरीज के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट्स को डिसेबल कर दिया. शर्मिन ने अपनी ट्रोलिंग पर कई बार अपनी बात रखी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सीरीज में अपने परफॉर्मेंस को लेकर बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) ने न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में बताया कि अगर वह कई बार अपने काम को देखती हैं तो वह खुद के लिए ही काफी आलोचनात्मक हो जाती हैं. 'हीरामंडी' में अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इस सीरीज को सिर्फ एक बार ही देखा है.


कबीर खान ने तोड़ी 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर चुप्पी, बोले- 'इसे बढ़ाने के कई दिलचस्प तरीके'


शर्मिन सेगल ने सिर्फ एक बार देखी है 'हीरामंडी'
शर्मिन सेगल ने कहा, ''मैंने 'हीरामंडी' (Heeramandi) सिर्फ एक बार देखी है, क्योंकि मुझे अपना काम ज्यादा देखना पसंद नहीं है. मैं केवल उतना ही देखती हूं, जितना जरूरी है. आपको फीडबैक मिलता है और आपको जो कुछ भी कहा जा रहा है, उस पर विचार करने की जरूरत है. क्योंकि एक अभिनेता के रूप में आपको हमेशा मॉनिटर पर जाकर यह देखने का मौका नहीं मिलता है कि आपने क्या किया है.''


माथे पर छोटी-सी बिंदिया, काला सूट, कोई क्यों ना हारे दिव्या कुमार खोसला की इस सादगी पर दिल?


खुद को स्क्रीन पर देख शरमाने लगी थीं शर्मिन सेगल
उन्होंने आगे कहा, ''इस मामले में आपके अपने काम 'हीरामंडी' को देखना बहुत अलग है, क्योंकि मैं इसे एक निश्चित दृष्टिकोण से देखती हूं. आप खुद के लिए ही आलोचनात्मक हो जाते हैं. जब मैं खुद को 'हीरामंडी' में ऑनस्क्रीन देखा तो बहुत शरमाने लगी थी. मुझे गुदगुदी होने लगी थी. मेरे गाल भी लाल हो गए!''



शर्मिन सेगल के रूड बिहेवियर की भी हो रही आलोचना
बता दें कि 'हीरामंडी' के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के बाद से ही शर्मिन सेगल की परफॉर्मेंस चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके अलावा इंटरव्यूज के दौरान अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख के प्रति उनके रूड बिहेवियर को लेकर भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.