कबीर खान ने तोड़ी 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर चुप्पी, बोले- 'इसे बढ़ाने के कई दिलचस्प तरीके'
Advertisement
trendingNow12281630

कबीर खान ने तोड़ी 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर चुप्पी, बोले- 'इसे बढ़ाने के कई दिलचस्प तरीके'

Kabir Khan on Bajrani Bhaijaan Sequel: 2015 में आई सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान, हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में थे. यह कहानी है एक हिंदू शख्स की थी, जो एक नन्हीं लड़की को उसकी मां से मिलाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है.

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर कबीर खान ने दिया अपडेट

Kabir Khan on Bajrani Bhaijaan Sequel: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने तीन साल पहले मुंबई में RRR के प्री रिलीज इवेंट में 2015 की हिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था. सीक्वल एस एस राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखा जाएगा, जिन्होंने मूल फिल्म भी लिखी थी. 2015 में आई 'बजरंगी भाईजान' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. हालांकि, कुछ वक्त पहले कबीर खान ने कहा था कि उन्हें सीक्वल में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अपनी बात रखी है. 

'स्क्रिप्ट के लेवल पर अभी कुछ नहीं है'
कबीर खान (Kabir Khan) से कनेक्ट सिने के यूट्यूब चैनल पर जब पूछा गया कि क्या उनके पास कोई स्क्रिप्ट या कहानी तैयार है? इस सवाल का जवाब देते हुए कबीर खान ने कहा, ''अगर आप मुझसे पूछें तो अभी कुछ है स्क्रिप्ट के लेवल पर तो नहीं. आइडियाज हैं और बजरंगी को आगे बढ़ाने के कई दिलचस्प तरीके हैं.''

नताशा स्टेनकोविक-हार्दिक पंड्या के बीच सबकुछ ठीक? एक्ट्रेस की नई तस्वीर ने किया इशारा

'इसे आगे बढ़ाने के कई तरीके हैं, लेकिन...'
डायरेक्टर ने आगे कहा, ''यह एडवेंचर्स ऑफ बजरंगी और चांद नवाब हो सकता है. इसे आगे बढ़ाने के कई तरीके हैं, लेकिन अभी तक स्क्रिप्ट के लेवल पर हमारे पास कुछ नहीं है.'' बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' ने न केवल सीमाओं के पार लोगों के बीच दूरियां पाटीं बल्कि देश में विभिन्न धर्मों के बीच एकता का जश्न भी मनाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

अयोध्या में हारी बीजेपी तो सोनू निगम पर भड़के लोग? सिंगर ने बताई पूरी सच्चाई

9 साल बाद भी कम नहीं हुई 'बजरंगी भाईजान' की फैन फॉलोइंग
फिल्म की रिलीज से पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा था कि उनका एकता, धर्मनिरपेक्षता और लोगों के बीच मित्रता को बढ़ावा देने में उनका दृढ़ विश्वास है. एक अंतर-धार्मिक परिवार में बड़े होने के बाद उन्होंने दोनों संस्कृतियों को अपनाया और सम्मान किया है. बता दें कि फिल्म की रिलीज के 9 साल बाद भी 'बजरंगी भाईजान' की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. सलमान खान ने खुद बताया था कि उनके पिता सलीम खान 'बजरंगी भाईजान' को उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस मानते हैं.

Trending news