Advertisement
trendingPhotos2281679
photoDetails1hindi

माथे पर छोटी-सी बिंदिया, काला सूट, कोई क्यों ना हारे दिव्या कुमार खोसला की इस सादगी पर दिल?

Divya Kumar Khosla: दिव्या कुमार खोसला की फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आ रही हैं. वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी जी-जान लगा रही हैं और खुद लोगों से इसके बारे में रिस्पॉन्स भी ले रही हैं. इस बीच दिव्या का एक बेहद सिंपल लुक सामने आया, जिस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है.

सिंपल लुक में दिव्या कुमार खोसला

1/5
सिंपल लुक में दिव्या कुमार खोसला

एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला को हाल ही में मुंबई में एक बेहद सादे अंदाज में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ने काले रंग का कश्मीरी कढ़ाई वाला कुर्ता और प्लाजो पहना हुआ था. इस काले रंग के सूट में दिव्या कुमार खोसला बला की खूबसूरत लग रही थीं.

माथे पर काली बिंदिया ने चुराया दिल

2/5
माथे पर काली बिंदिया ने चुराया दिल

दिव्या कुमार खोसला इस दौरान बेहग सादगी भरे अंदाज में नजर आईं. उन्होंने माथे पर काले रंग की छोटी सी बिंदिया लगाई हुई थी. दिव्या ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए थे. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

सादगी में छलक रही खूबसूरती

3/5
सादगी में छलक रही खूबसूरती

दिव्या कुमार खोसला ने उस आउटफिट के साथ बेज कलर का स्लिंग बैग किया हुआ था, जो उन्हें क्रॉस करने कंधे पर लटकाया था. दिव्या ने पैरों में सफेद रंग के बिना हील वाले सैंडिल पहने थे. दिव्या इस सिंपल से अंदाज में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

सादगी पर फिदा हो रहे फैन्स

4/5
सादगी पर फिदा हो रहे फैन्स

दिव्या कुमार खोसला इस दौरान सड़क पर एक स्ट्रीट डॉग को प्यार से सहलाती हुई भी नजर आईं. उन्होंने पैपराजी को भी मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए. दिव्या कुमार की इस सादगी पर फैन्स खूब फिदा हो रहे हैं. फैन्स उनकी इस सिंपल्सिटी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' में दिव्या की हो रही तारीफ

5/5
'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' में दिव्या की हो रही तारीफ

बता दें कि हाल ही में दिव्या कुमार खोसला की फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला के अलावा हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर भी हैं. इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़