Rekha Shatrughan Sinha Fight: वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की खूबसूरती सदाबहार है. वो 69 साल की उम्र में जहां भी जाती हैं, आज भी सबकी नजरें उनपर ठहर जाती हैं. रेखा ने पढ़ाई छोड़कर 14 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.इसके बाद उन्हें धीरे-धीरे बतौर एक्ट्रेस फिल्में शुरू हो गईं और उनका फिल्मी सफर चल निकला. हालांकि इस सफर में रेखा ने कई उतार-चढ़ाव भी देखे और कई लोगों से उनके कोल्ड वॉर भी हुए. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी उनमें से एक थे. दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ठन गई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने रेखा के साथ अपने मनमुटाव को लेकर बात की है. रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा ने राकेश रोशन की फिल्म खून भरी मांग में साथ काम किया था जिसकी शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी दिक्कतें हो गई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था मनमुटाव


ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू में कहा, रेखा और मैंने कई फिल्मों में साथ काम किया. हमने अपने करियर की शुरुआत लगभग आसपास के सालों में ही की थी. रेखा उस दौर में आज की पिक्चर परफेक्ट रेखा से बिलकुल अलग लगती थीं. खून भरी मांग की शूटिंग के दौरान हमारी छोटी-मोटी बातों को लेकर बहस होती थी. इसके बाद हमने 20 साल तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की. 



पत्नी ने कराया पैचअप
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बताया, उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने रेखा और उनका पैचअप करवाया था. दोनों बहुत अच्छी दोस्त थीं. ऐसे में मेरे और रेखा के कोल्ड वॉर से उनकी दोस्ती में परेशानियां आने लगी थीं. रेखा ने मुझसे पैचअप कर लिया और मैंने भी मनमुटाव को आगे नहीं बढ़ाया. मैंने उनके बारे में कई बातें कहीं जो मुझे नहीं कहनी चाहिए थी. रेखा ने कभी मुझपर पलटवार नहीं किया.वो टाइमलेस ब्यूटी हैं और उन्होंने खुद को जबरदस्त तरीके से मेंटेन किया हुआ है.