Shenaz Treasurywala Birthday Special: साल 2003 में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इश्क विश्क फिल्म से डेब्यू किया था. ये एक कॉलेज ड्रामा फिल्म थी जिसमें अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला (Shenaz Treasurywala) ने भी अहम किरदार निभाया था. वहीं अमृता राव (Amrita Rao) उसके बाद भी कई सालों तक फिल्मों में नजर आती रहीं हालांकि अब वो एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं वहीं बात करें शहनाज ट्रेजरीवाला की तो इस हसीना ने भी इश्क विश्क के बाद अपनी किस्मत को आजमाने की कई बार कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो शहनाज ने चुपचाप इंडस्ट्री छोड़ दी थी. चलिए बताते हैं अब सालों बाद शहनाज कहां हैं और क्या कर रही हैं.


ट्रैवल ब्लॉगर बन चुकी हैं शहनाज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टिंग के अलावा शहनाज के कई और शौक भी थे उनमें से ट्रैवल लिहाजा एक्टिंग से दूरी बनाने के बाद शहनाज ने ट्रैवल को ही अपना सब कुछ बना लिया. आज शहनाज ट्रैवल ब्लॉगर बन चुकी हैं. वो दुनिया के अलग-अलग कोनों में घूमती हैं और उन खूबसूरत जगहों की झलक अपने इंस्टाग्राम के जरिए दिखाती हैं. उनकी इन वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इंस्टाग्राम पर शहनाज को हजारों लोग फॉलो करते हैं. 




फिल्मों से पहले टीवी पर किया काम


वैसे आपको बता दें कि फिल्मों में नजर आने से पहले शहनाज ट्रेजरीवाला टेलीविजन पर भी काम कर चुकी हैं. वो वीडियो जॉकी रह चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने ढेरों विज्ञापनों में काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने हिंदी से पहले तेलुगू इंडस्ट्री में काम किया था. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली इश्क विश्क फिल्म से जो 2003 में रिलीज हुआ थी. इस फिल्म में वो सेकेंड लीड में थीं और उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. लेकिन इस फिल्म के बाद उनकी कोई फिल्म ज्यादा नहीं चली और ना ही उन्हें ज्यादा नोटिस किया गया लिहाजा उन्होंने एक्टिंग से दूरी बनाते हुए वो करने की ठानी जिसमे उनका मन लगता था.       



यह भी पढ़ेंः Arjun kapoor ने बांधे Salman Khan की तारीफों के पुल! Malaika Arora से रिश्ते के बाद पहली बार लिया भाईजान का नाम


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक