Indian Police Force: 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज रिलीज होने से पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने चंद मिनट का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपका एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ जाएगा. इस चंद मिनट के वीडियो में शिल्पा हाथ में बंदूक उठाए धुआंधार गोलीबारी करती दिख रही हैं. ये वीडियो जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन फॉर्म में शिल्पा शेट्टी
रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी एटीएस चीफ तारा शेट्टी (Tara Shetty) का रोल प्ले कर रही हैं. इसमें एक्ट्रेस कह रही है- 'मैंने और मेरी टीम ने इस केस में रात दिन एक किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. जो फैंस को इंप्रेस कर देगा.'


 



 


सुपरकॉप बनीं शिल्पा शेट्टी 
शिल्पा शेट्टी का ये धमाकेदार सुपरकॉप अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. खास बात है कि इस सीरीज के साथ शिल्पा पहली बार रोहित शेट्टी संग काम कर रही हैं. इसमें शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा कबीर मलिक के रोल में और विवेक ओबेरॉय बिक्रम बख्शी के रोल में हैं. इस सीरीज के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला. 


 



 


खुद शेयर किया वीडियो
इस एक्शन अवतार सीन्स से भरपूर वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'डिस्क्लेमर- ड्रॉपिंग लेस देन 24 घंटे.' शिल्पा को इस सुपरकॉप लुक और एक्शन अवतार में देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. ये सीरीज 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.' आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी आखिरी बार 'सुखी' में नजर आई थीं. सुखी में शिल्पा ने ऐसी लड़की का रोल निभाया था जो शादी के बाद खुद को भुलाकर घर गृहस्थी के काम में उलझकर रह जाती है.