Shraddha Kapoor in Dhoom 4: 'धूम 4' को लेकर बड़ी खबर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर वाईआरएफ की फिल्म 'धूम 4' में बतौर लीड एक्टर नजर आ सकते हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा बतौर जय और अली वापसी नहीं करेंगे. इन सब खबरों के अलावा ये भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर हो सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर श्रद्धा के नाम का बज
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में होंगी या फिर नहीं इस बात का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर श्रद्धा के धूम 4 में होने का बज बना हुआ है. इसके पीछे उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस है. सोशल मीडिया पर नेटिजन्स का कास्टिंग को लेकर एक अलग ही राउंड चल रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर के साथ तृप्ति डिमरी अच्छी च्वाइस हो सकती हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि दीपिका अच्छी च्वाइस हो सकती हैं. वहीं ज्यादातर लोग तू झूठ मैं मक्कार फिल्म के बाद इन दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देखना चाहते हैं.


बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट, बॉडीगार्ड शेरा बोला- साथ रहता हूं, मुझे भी रिस्क है 



 


नए विवाद में फंसी आलिया भट्ट की 'जिगरा', नॉर्थईस्ट एक्टर बिजॉय ने भेदभाव का लगाया आरोप, बोले- हम लोगों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं


अब तक आ चुके तीन पार्ट
धूम के अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. पहली फिल्म साल 2004 में आई थी. दूसरी फिल्म साल 2006 में और तीसरा पार्ट साल 2013 में आया था. जिसके बाद अब ये फिल्म चौथे पार्ट की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के डायरेक्टर 2025 के मिड तक फाइनलाइज हो जाएंगे. जबकि फिल्म की शूटिंग साल 2026 की शुरुआत सेल हो सकती है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि तक तक रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर और नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग पूरी कर लेगें. 


 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में