Shreyas Talpade Health Update: अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार, 14  दिसंबर को दिल का दौरा पड़ा. वह फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में  भर्ती हैं. उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने इंस्टाग्राम पर एक बयान में उनके स्वास्थ्य पर अपडेट साझा किया. अपने नोट में उन्होंने बताया कि वह अब स्थिर हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति ने लिखा था, "प्रिय दोस्तों और मीडिया, मैं अपने पति की हाल ही में खराब हुई सेहत के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि वह अब स्थिर हैं और कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं."


दीप्ति तलपड़े ने की फैन्स से अपील
दीप्ति तलपड़े ने अपने बयान में उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया  है. उन्होंने कहा, "हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं, क्योंकि वह ठीक हो रहे हैं. आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए ताकत का एक जबरदस्त स्रोत रहा है. हार्दिक शुभकामनाएं, दीप्ति श्रेयस तलपड़े."



श्रेयस तलपड़े की हुई एंजियोप्लास्टी 
बता दें कि समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, चिकित्सा सुविधा के एक अधिकारी ने कहा कि श्रेयस तलपड़े की गुरुवार को एंजियोप्लास्टी हुई थी. एक्टर के स्वास्थ्य पर अपडेट साझा करते हुए एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "उन्हें कल देर शाम अस्पताल लाया गया और कल रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. वह ठीक हैं. वह आईसीयू में हैं."


इकबाल से बनाई पहचान
श्रेयस तलपड़े को इकबाल, डोर, ओम शांति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, हाउसफुल 2 और रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की कॉमेडी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. श्रेयस तलपड़े को 2019 की फिल्म सेटर्स और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कौन प्रवीण तांबे में भी देखा गया था? उन्होंने बाजी, बयो, सनाई चौघड़े, सावरखेड एक गांव, पचडलेला और आपदी थापड़ी जैसी मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. अभिनेता की आगामी फिल्में 'वेलकम टू द जंगल' और 'इमरजेंसी' हैं.