Siddhant Chaturvedi News: सिद्धांत चतुर्वेदी को अब बॉलीवुड में लंबा समय हो गया है और उन्होंने ढेर सारे प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है. एक्टिंग के साथ-साथ उनका अंदाज भी बहुत बेबाक है. हाल ही में उन्होंने 'द लल्लनटॉप' इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़ा अनसुना साझा किया. अभिनेता को इस फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया था. आइए जानते हैं इसके बाद क्या हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धांत चतुर्वेदी क्यों हुए थे ब्लैकलिस्ट?


इंटरव्यू में वो खुलकर बताते हैं कि रोल को ठुकराने पर उनकी आलोचना हुई और उन्हें ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया. सिद्धांत ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर उनके जवाब से हैरान हो गए थे. वहीं, अभिनेता ने काम करने से इनकार इसलिए किया था क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट नहीं दी गई थी. कास्टिंग कम्यूनिटी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1' को मना कर देने पर उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था. वो बताते हैं कि उन्हें मूवी और रोल के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी. इस वजह से उन्होंने साफ मना करना सही समझा था.



क्यों नहीं दी गई थी स्क्रिप्ट


उस समय फिल्म की शुरुआती प्रक्रिया चल रही थी. ऐसे में उन्हें स्क्रिप्ट भी नहीं दी गई. ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ उन्हें और भी कई फिल्म के ऑफर दिए जा रहे थे. मगर अभिनेता को अपने किरदार के बारे में समझ नहीं आया, जिस वजह से उन्होंने मना किया. साथ ही उनका कहना है कि जिस फिल्म में आलिया-रणबीर जैसे सितारे होंगे, उसमें उन्हें कौन देखेगा.



घमंडी कहने लगे थे लोग


वो कहते हैं, "कास्टिंग सर्किट में बदनाम हो गया था. लोगों ने मुझे घमंडी कहना शुरू कर दिया था. सभी कहते थे कि यह सिलेक्ट होने के बाद मना कर देता है."  इसके अलावा भी उन्होंने इंडस्ट्री की ढेर सारी बातें बातचीत के दौरान साझा की.