Sidharth Malhotra Kiara Advani Pic: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ में से एक है. दोनों को एक साथ देख फैंस खुश हो जाते हैं. इन दिनों दोनों अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का आनंद ले रहे हैं. सिद्धार्थ ने अपनी खूबसूरत वाइफ के साथ बहुत कमाल की फोटो शेयर की. फोटो में दोनों लुक और आउटफिट बहुत कमाल का नजर आ रहा है. आप भी देखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की कियारा के साथ फोटो


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो में रेड और व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना है. वहीं,  कियारा सिल्वर कलर के लहंगे में बहुत ही स्टाइलिश दिख रही हैं. लहंगे के साथ एक्ट्रेस से फर वाला दुप्टा कैरी किया है, जो कमाल का नजर आ रहा है. दोनों एक साथ बहुत अच्छे दिख रहे हैं. 



मिनटों में हो गई वायरल


दोनों की फोटो कुछ ही देर के अंदर इंटरनेट पर छा गई है. मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों के साथ-साथ फैंस भी उनकी फोटो पर जमकर लाइफ कर रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. सिद्धार्थ और कियारा की फोटोज हमेशा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 



साइना नेहवाल ने भी की तारीफ


आज दोपहर साइना नेहवाल ने भी सिद्धार्थ और कियारा के साथ एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में दोनों को हॉटेस्ट जोड़ी का टैग दिया . यकीनन दोनों एक साथ बहुत अच्छे दिख रहे हैं.