नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को लोग बहुत पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी सलमान की फैन फॉलोइंग अलग ही लेवल की है. सलमान खान की फिल्में आते ही छा जाती है. लोगों को उनका हर अंदाज पसंद आता है. सलमान खान के साथ ही लोग उनके परिवार के सदस्यों को भी खूब प्यार करते हैं. सलमान भी अपने भाइयों पर जान छिड़कते हैं, फिर चाहे वो सोहेल  खान (Sohail Khan) हों या फिर अरबाज खान हों. सलमान खान के भाई सोहेल इन दिनों नए लुक में नजर आ रहे हैं और लोगों को उनकी तस्वीर देखकर सलमान खान की याद आ रही है.


'तेरे नाम' के लिए सलमान ने शेव किया था सिर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सोहेल खान (Sohail Khan) इन दिनों बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बाल शेव करा दिए हैं. बीते दिनों उन्हें इसी स्टाइल में देखा गया. अब उनके इस लुक और स्टाइल को सलमान खान के बाल्ड लुक से कंपेयर किया जा रहा है. सलमान का ये बाल्ड लुक कई साल पुराना है.  साल 2003 में फिल्म 'तेरे नाम' के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने बड़े-बड़े बाल रखे थे, लेकिन राधे किरदार के लिए उन्हें अपने बाल कटाने भी पड़े थे. इस रोल के लिए उन्होंने बाल मुंडवा दिए थे. वहीं कई रिपोर्ट की मानें तो कहा गया कि सलमान खान के बाल झड़ रहे थे, जिस वजह से उन्होंने बाल शेव कराए थे. इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि कभी नहीं हो सकी. 


सोहेल-सलमान को लोगों ने किया ट्रोल


ऐसे में जब सोहेल खान (Sohail Khan) की बिना बाल वाली तस्वीर सामने आई तो लोगों को सलमान खान (Salman Khan) का बाल्ड लुक याद आ गया. कई लोगों ने तो दोनों को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है. एक शख्स ने लिखा, 'बाल्ड नहीं ये बुढ़ापा है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'कितना डरावना है.' एक शख्स ने तो सोहेल के कान पर ही कमेंट कर दिया है. 


 



कई फिल्मों की सलमान ने की तैयारी


सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. 'टाइगर जिंदा हैं' की रूस में शूटिंग पूरी कर के वो भारत वापस लौटे हैं. इन दिनों वो टीवी के चहेते शो 'बिग बॉस 15' के शूट में बिजी हैं. वहीं सलमान खान के पास कई और फिल्में भी लाइन्ड अप हैं. वहीं सलमान खान जल्द ही अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा के साथ भी फिल्म 'अंतिम' में नजर आएंगे. आखिरी बार सलमान खान 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आए थे. 


ये भी पढ़ें: TRP List: फिर लगा 'अनुपमा' को झटका, 'तारक मेहता...' ने इस बार कसी कमर 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें