मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'मत भूलो कि तुम कौन...'
Advertisement
trendingNow12487220

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'मत भूलो कि तुम कौन...'

Arjun Kapoor Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, इस बीच कई बार दोनों के ब्रेकअप की खबरे आईं, लेकिन इस साल कपल का असल में ब्रेकअप हो चुका है. इसी बीच हाल ही में मलाइका ने अपना 51वां जन्मदिन मनाया, जिसके अगले दिन अर्जुन ने कुछ ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. 

Arjun Kapoor Cryptic Post On Malaika Arora Birthday

Arjun Kapoor Cryptic Post On Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन पिछले अक्सर अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों एक दूसरे को करीब 6 साल से डेट कर रहे थे और इस बीच कई बार दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन इस साल ये कपल सच में अलग हो चुका है. जिसका सबूत है एक दूसरे को बर्थडे विश न करना. इस साल न तो मलाइका ने अर्जुन को उनका बर्थडे विश किया था और न ही उनकी पार्टी में नजर आई थीं. ऐसा ही कुछ मलाइका के बर्थडे पर भी देखने को मिला. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना 51वें जन्मदिन मनाया, लेकिन इस मौके पर अर्जुन कपूर उनके साथ दिखाई नहीं दिए और न ही उनको बर्थडे विश किया. हालांकि, इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट जरूर शेयर किया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. आमतौर पर अर्जुन मलाइका के बर्थडे पर खास और प्यारे मैसेज शेयर करते थे, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग किया. अर्जुन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट में 'द लायन किंग' फिल्म का एक फेमस डायलॉग लिखा हुआ है. 

fallback

वायरल हुआ अर्जुन कपूर का क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर के क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा है, 'कभी मत भूलो कि तुम कौन हो - द लायन किंग'. ये डायलॉग 'द लायन किंग' में मुफासा अपने बेटे सिम्बा से कहता है. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं. वे दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनका रिश्ता किसी मोड़ पर आ गया है. दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप और रिश्तों को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है. लेकिन फैंन अंदाजा लगा रहे हैं कपल अलग हो चुका है. 

क्यों पिता को कभी याद नहीं करते एआर रहमान? उनके बारे में सोच कर दहल जाता है सिंगर का दिल; बोले- 'काफी दर्दनाक था अंत..'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मलाइका के मुश्किल समय में दिया अर्जुन ने साथ 

हालांकि, मलाइका अरोड़ा के मुश्किल समय में अर्जुन कपूर उनके साथ नजर आए. कुछ समय पहले मलाइका ने अपने पिता को खोया और इस मुश्किल घड़ी में अर्जुन कपूर उनके साथ खड़े नजर आएं. इसके अलावा मलाइका को पिछले कुछ सालों में काफी आलोचना झेलनी पड़ी, खासकर अर्जुन के साथ उनकी उम्र के अंतर और अरबाज खान से उनकी शादी और तलाक को लेकर. ग्लोबलस्पा मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की और कहा, 'कई बार हम सोचते हैं कि ये बातें हमें प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन असल में ये असर करती हैं'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news