Somy Ali Apologizes On Behalf Of Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा गया है. हाल ही में, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. इसी बीच अब सोमी अली ने बिश्नोई समुदाय से सलमान की ओर से माफी मांगी है. दरअसल, 12 अक्टूबर को सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनसीपी नेता की हत्या के बाद पुलिस ने सलमान की सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया है, लेकिन उनका परिवार और फैंस उनको लेकर काफी चिंतित हैं. इसी बीच सोमी अली ने जी न्यूज के साथ इंटरव्यू में कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई से नहीं डरती हैं और वो जब भी भारत आएंगी तो राजस्थान जरूर जाएंगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि सलमान को शिकार का शौक हैं, लेकिन उनको नहीं पता था कि जिस काले हिरण का शिकार किया है वो बिश्नोई समुदाय के खास हैं वो उनकी पूजा करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सलमान को माफी नहीं मांगनी चाहिए. 



सोमी ने लॉरेंस बिश्नोई को बताया बेवकूफ


जब उनसे पूछा गया कि क्या वो जूम कॉल के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से बात करेंगी? तो उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार दिया. उन्होंने कहा कि वो जब भी वो भारत आएंगी तो जयपुर जेल में मीडिया के साथ जाकर लॉरेंस बिश्नोई से मिलेंगी उनका इंटरव्यू लेंगी. इतना ही नहीं, सोमी ने लॉरेंस बिश्नोई को बेवकूफ तक बताया. उन्होंने की जब सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था तब लॉरेंस काफी छोटे थे और उनका ब्रेनवॉश किया गया है, जिसके चलते वो सलमान के पीछे पड़े हुए हैं. सोमी ने कहा कि जब भी भारत आएंगी तो राजस्थान जाकर बिश्नोई समुदाय के मुखिया देवेंद्र से मुलाकात करेंगी. 


'जिंदगी के अहम दौर से गुजर रहा हूं..' लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी; चेहरे पर दिखी उदासी


सलमान की ओर से मांगेंगी माफी 


सोमी ने कहा कि जब वे नवंबर में छुट्टियों के लिए भारत आएंगी तो वे देवेंद्र से बात करेंगी, बिश्नोई समुदाय के मुखिया हैं और साथ ही सलमान की ओर से उनसे माफी मांगेंगी. सोमी ने कहा कि सलमान ने उन्हें बताया था कि उन्हें नहीं पता था कि बिश्नोई समुदाय काले हिरण की पूजा करता है. ये 80 एकड़ की जमीन है, जहां कई लोग आते हैं. ऐसा नहीं है कि सिर्फ सलमान ही वहां गए हैं, तो वे उसके पीछे क्यों पड़े हैं? उन्हें बस प्रमोशन चाहिए. सोमी ने कहा कि सलमान एक अच्छे इंसान हैं. मैं बस यही चाहती हूं कि किसी की हत्या न हो. मुझे इससे कोई फायदा नहीं है'. 



सालों पहले हुई थी सलमान से बात 


जब सोमी से पूछा गया कि क्या उनकी बात अभी भी सलमान से होती हैं? तो उन्होंने बताया कि उनकी और सलमान की कई सालों से बात नहीं हुई हैं, लेकिन वो बस इतना चाहती हैं कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जाना चाहिए. वो इसलिए सलमान का सपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे किसी तरह की पब्लिसिटी नहीं चाहिए, लेकिन मैं ये चाहती हूं कि कोई भी हत्या न हो. मेरे पड़ोसी, किसी के दोस्त, किसी की जान नहीं लेनी चाहिए. किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिए'. बता दें, सलमान पर 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण को मारने का आरोप है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.