'जिंदगी के अहम दौर से गुजर रहा हूं..' लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी; चेहरे पर दिखी उदासी
Advertisement
trendingNow12481304

'जिंदगी के अहम दौर से गुजर रहा हूं..' लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी; चेहरे पर दिखी उदासी

Salman Khan: इन दिनों अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को होस्ट कर रहे सुपरस्टार सलमान खान को काफी समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इसी बीच टाइट सिक्योरिटी के बीच 'वीकेंड का वार' सूट करने पहुंचे सलमान ने सेट पर एक ऐसी बात कह दी, जिसने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया. 

Salman Khan Makes Cryptic Comment On BB 18 Set

Salman Khan Makes Cryptic Comment On BB 18 Set: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और खुद को मिल रही जान से मारने की धमकियों के बाद पहली बार कुछ ऐसा कहा, जिसने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया. सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो 'बिग बॉस 18' के सेट का है. वीडियो में उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े को संभालना उनके लिए मुश्किल हो रहा है. 

क्योंकि इस समय वे अपने जीवन के एक अहम दौर से गुजर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी, जो महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री थे और बॉलीवुड से अच्छा रिश्ता रखते थे. वे अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे. 12 अक्टूबर को उनकी उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही है, जिसके बाद उनको Y+ सिक्योरिटी दी गई है. इन मुश्किल हालातों में भी अपने शो की शूटिंग कर रहे हैं. 

ये क्या बोल गए सलमान खान? 

वायरल वीडियो में सलमान ये कहते नजर आ रहे हैं, 'यार, कसम खुदा की.. मैं अपने जीवन में क्या-क्या कर रहा हूं और मुझे इसे संभालना है. मेरी जिंदगी में जो हालात चल रहे हैं और फिर मुझे यहां आकर बिग बॉस के घरवालों के झगड़े सुलझाने हैं... मुझे लगता है कि मुझे आज यहां नहीं आना चाहिए था. लेकिन जो काम है, वो करना पड़ता है'. हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर काफी परेशानी और उदासी नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान के फैंस की चिंता उनके लिए काफी बढ़ गई है.

ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे अभिषेक? खूब उड़ रही अफवाहें; फूटा फैंस का गुस्सा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान से मांगे गए 5 करोड़ रुपये

सलमान पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियों का सामना कर रहे हैं. लॉरेंस बिश्नोई द्वारा पहली बार जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने राजनीतिक नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली और सलमान को चेतावनी जारी की. शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर दो धमकी भरे मैसेज मिले हैं, जिनमें सलमान से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ की मांग की गई थी. मैसेज में कहा गया कि अगर वो पैसे नहीं देते तो उनका हाल बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगा. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news