Sonakshi Sinha Old Photo: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार वालों की मौजूदगी में रविवार, 23 जून को कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद दोनों ने उसी रात को अपनी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया, जिसमें पूरा बॉलीवुड नजर आया. दोनों की शादी और रिसेप्शन की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई थी, जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था. इसी बीच सोनाक्षी की एक पुरानी फोटो फैंस ने खोज निकाली है, जिसको लेकर वे कई सारे सवाल कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोटो को देखने के बाद फैंस यही पूछ रहे हैं कि क्या सोनाक्षी और जहीर ने दो साल पहले ही सगाई कर ली थी. दअरसल, इस फोटो को सोनाक्षी ने ही दो साल पहले 2022 में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने हाथ की रिंग फिंगर में एक डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. इसके अलावा उन्होंने किसी शख्स का हाथ थामा हुआ है. हालांकि, शेयर की गई फोटो में शख्स का चेहरे फ्रेम से कटा हुआ है. 



शादी में भी पहनी हुई थी वो ही रिंग


इसी के चलते कपल को सिविल मैरिज और रिसेप्शन की फोटोज को शेयर करते समय बेवजह की नफरत और नेगेटिव कमेंट्स के चलते कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा. इस बीच, हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेटी सोनाक्षी की जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर हो रही ट्रोल करने वालों और इसको 'लव जिहाद' कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. कहने वाले बेकार, बेकाम-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है'.