Vashu Bhagnani Pooja Entertainment: फिल्म निर्माता वाशु भगनानी काफी समय से अपनी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट और क्रू मेंबर्स से स्टार्स तक बकाया न चुकाए जाने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी बीच कई रिपोर्ट्स में सूत्रों ने दावा किया है कि वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट ने सिर्फ़ क्रू को ही नहीं बल्कि स्टार्स को भी अभी तक भुगतान नहीं किया है, जिसमें इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम भी शामिल है.
 
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से अभी तक फिल्म में नजर आ रही स्टार कास्ट को भुगतान नहीं किया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर समेत फिल्म के कलाकार अभी भी अपनी एक्शन फिल्म के लिए अपनी फीस मिलने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में उतरी थी और फिल्म ने अच्छा परफॉर्म भी किया था. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को इस बात की जानकारी दी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं मिली फिल्म की टीम को पैसे  


इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ को भी फिल्म के लिए उनकी फीस अभी तक नहीं मिली है. उन्होंने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अपनी फीस न मिलने पर चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन जब उन्हें पता चला कि क्रू और सपोर्ट स्टाफ, जिन्होंने फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया, उन्हें भी भुगतान नहीं किया गया है, तो वे चाहते हैं कि प्रोडक्शन हाउस सभी का भुगतान कर दें. सूत्रों के मुताबिक, सोनाक्षी, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अप्रैल से अपनी फीस का इंतजार कर रही हैं.  


कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; आज हैं सुपरस्टार


65 लाख से ज्यादा का बकाया बाकी 


एक समय पर 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', अमिताभ-गोविंदा की 'बड़े मियां छोटे मियां', 'रहना है तेरे दिल में', और 'शादी नंबर 1 जैसी हिट फिल्में देने वाली वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पर आज के समय में 65 लाख रुपये से ज्यादा का बकाया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने PTI को बताया था कि फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने अभी तक 'मिशन रानीगंज', 'गणपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम करने वाले क्रू मेंबर्स को भुगतान नहीं किया है.