नई दिल्ली: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपनी पार्टीज के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन अब उनकी तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां! सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक सामने आ चुका है. इस तस्वीर ने सामने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं. देखिए फिल्म से सुहाना का फर्स्टलुक...



जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं.


शर्टलेस दोस्तों के साथ तस्वीर पर ट्रोल हुईं सुहाना खान, लोग दे रहे संस्कार का ज्ञान!


इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है.



डांस की रिहर्सल करते नजर आईं शाहरुख की बेटी सुहाना खान, PHOTOS हो रहीं VIRAL


एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था, "'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया. यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है, लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी." (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें