Sunidhi Chauhan On Arijit Singh Success: हिंदी सिनेमा की ज्यादातर फिल्मों में अपनी शानदार और जानदार आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले सिंगर अरिजीत सिंह ने पिछले एक दशक में अपनी मधुर आवाज और चार्ट-टॉपिंग हिट्स से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा जमा रखा है. अपनी जबरदस्त पॉपुलैरिटी और सक्सेस के बावजूद, अरिजीत के बारे में जो बात सबसे अलग है, वो है उनका विनम्र स्वभाव और अपने काम के लिए अटूट समर्पण. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज शमनी के पॉडकास्ट पर हाल ही में हुई बातचीत में हिंदी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर और अपनी शानदार आवाज का जादू चलाने वाली सुनिधि चौहान ने अरिजीत सिंह के गानों और उनके करियर को लेकर बात की. उन्होंने म्यूजिक के लिए अरिजीत के अलग व्यू की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि म्यूजिक फेस्टिवल्स के दौरान भी, जहां वे हजारों फैंस से घिरे होते हैं, अरिजीत ऐसे दिखते हैं जैसे वे अपने घर में आराम कर रहे हैं. पूरी तरह से अपने म्यूजिक में डूबे हुए हों. 



सुनिधि चौहान ने खूब की अरिजीत की तारीफ


सुनिधि चौहान कहती है कि अरिजीत भीड़ की नजरों से बेपरवाह रहते हैं और सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस पर ही अपना पूरा फोकस करते हैं. सुनिधि चौहान, अरिजीत सिंह के इंडस्ट्री में आने से पहले से हैं. सुनिधि ने अरिजीत की विनम्रता के लिए अपना सम्मान जाहिर किया. उन्होंने अरिजीत को म्यूजिक का एक ऐसा स्टूडेंट बताया, जो लगातार सीखता और सक्सेस की ओर बढ़ता रहता है. सुनिधि ने कहा, 'वे अभी भी एक स्टूडेंट हैं'. उन्होंने इस बात की तारीफ की कैसे अरिजीत ने खुद को म्यूजिक के हिसाब से ढ़ाला. 


मिलिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल से, घर चलाने के लिए क्या करती हैं एक्ट्रेस? हिलाकर रख देगी नेट वर्थ



वे खुद से इतना प्यार नहीं करते...


कैसे अरिजीत की आवाज में बदलाव किए बिना उन्होंने अलग-अलग म्यूजिक स्टाइल्स को अपनाने की क्षमता है. सुनिधि का मानना ​​है कि अरिजीत की  सेल्फ-एप्रिसिएशन में इंटरेस्ट न होने के चलते वे जमीन से जुड़े रहते हैं और पूरी तरह से म्यूजिक के लिए अपने प्यार पर फोकस करते हैं. सिंगर ने कहा, 'उन्हें नहीं लगता कि वे अरिजीत सिंह हैं. वे खुद से इतना प्यार नहीं करते'. साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनकी पोलाइटनेस उनकी कला और दूसरों के साथ उनके बिहेवियर दोनों में झलकती है.