Sunny Deol Career: सनी देओल के लिए ये साल बेहद ही खास रहा है. सिर्फ उन्हीं के लिए ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए भी. फिर चाहे वजह प्रोफेशनल हो या पर्सनल. लेकिन आज जो वक्त सनी देख रहे हैं उसके लिए उन्होंने 26 साल इंतजार किया है. जी हां... 2 दशकों से लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप दे रहे सनी देओल (Sunny Deol) के लिए गदर 2 (gadar 2) की सफलता इसलिए भी खास रही क्योंकि ये उन्हें एक लंबे इंतजार के बाद मिली है. इंतजार भी थोड़ा नहीं बल्कि पूरे 26 सालों का.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दी सिर्फ 2 ब्लॉकबस्टर हिट
साल 1997 में रिलीज हुई थी बॉर्डर जो सनी देओल की हिट फिल्म थी. इससे पहले सनी ने करियर में लगभग बेहतरीन फिल्में ही कीं. जो हिट ही चल रही थीं. बॉर्डर की कामयाबी के बारे में तो किसी को कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है. इस फिल्म ने सफलता के वो झंडे गाड़े कि आज तक इसकी तूती बज रही है. वहीं साल 2001 में आई गदर ने भी कम कमाल नहीं किया. बल्कि इस फिल्म ने भी कमाल कर दिया था. लेकिन बॉर्डर और गदर के बाद सनी उस सफलता के लिए तरस गए जिसकी उन्हें दरकार थी.


 


26 साल में दी 39 फ्लॉप
आप सनी के करियर के उस दौर को इस तरह समझ सकते हैं कि बैक टू बैक सनी ने 39 प्लॉप फिल्में दीं. 1997 से लेकर 2022 तक सनी की लगभग हर फिल्म फ्लॉप ही साबित रही लिहाजा ये दौर सनी के लिए बेहद मुश्किल था. लेकिन 2023 में सनी की किस्मत बदली गदर 2 ने. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले किसी ने अंदाजा नहीं लगाया था कि ये कामयाबी की ऐसी गाथा लिखेगी. लेकिन वहीं हुआ जो मंजूर ए खुदा था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया कि इसकी गूंज दो महीने बाद भी सुनाई दे रही है. 



पटरी पर लौट आया सनी का करियर
गदर 2 हिट होते ही सनी के किस्मत ने पलटी मारी. आज सनी की झोली में बड़ी फिल्में हैं जिनका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और यकीनन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करने वाली हैं. इन फिल्मो में बॉर्डर 2 से लेकर गदर 3 तक शामिल है.