Sunny Deol Play Hanuman In Ramayana: काफी लंबे समय से बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' (Ramayana) सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर अब एक-एक करके कई अपडेट सामने आ रहे हैं. फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों के नाम लगातार सामने आ रहे हैं. फिल्म में 'भगवान राम' के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), 'मां सीता' के किरदार में साई पल्लवी (Sai Pallavi), 'रावण' के किरदार में कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) और 'कैकेयी' के किरदार में लारा दत्ता (Lara Dutta) नजर आने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच काफी समय से फिल्म में 'राम भक्त हनुमान' के किरदार के लिए सनी देओल (Sunny Deol) का नाम सामने आ रहा था, जिसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई थी. हालांकि, इसको लेकर अब पुष्टि कर दी गई है. 'गदर 2' स्टार सनी देओल का रोल फिल्म में पक्का हो चुका है, जो हनुमान का किरदार निभाएंगे. हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र का कहना है, 'सनी देओल लाइफ में एक बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हैं'. 



सनी देओल बनेंगे 'हनुमान'


उन्होंने कहा, 'ये ऊपर बनाई गई कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान शक्ति के प्रतीक हैं और आज के समय में इस भूमिका को पूरी दृढ़ता के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है'. रिपोर्ट के मुताबिक, सनी मई, 2024 में 'रामायण: पार्ट वन' में अपनी किरदार के हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. जबकि 'रामायण: भाग एक' में सनी देओल फिलहाल कैमियो रोल में नजर आएंगे. वहीं, इस महाकाव्य के दूसरे और तीसरे भाग में उनका किरदार पूरी तरह से नजर आएगा. निर्माताओं को भरोसा है कि दारा सिंह के बाद वो सनी देओल ही हैं जो मॉडर्न जमाने में भगवान हनुमान का किरदार निभा सकते हैं'. 



विजय सेतुपति भी आ सकते हैं नजर 


वहीं, रणबीर और सनी को लेकर सुत्र का कहना है, 'रणबीर के मन में सनी देओल के लिए बेहद सम्मान है और सनी उन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मानते हैं'. इसके अलावा खबरों की मानें तो विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को 'विभीषण' का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बता दें, नितेश तिवारी की 'रामायण' कथित तौर पर मार्च 2024 में फ्लोर पर आएगी. वहीं, फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.