Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल की करियर की सबसे जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक गदर के सीक्वल की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है. फिल्म में तारा सिंह से लेकर सकीना तक हर किरदार ने खास छाप लोगों के दिलों पर छोड़ी थी. लेकिन ये दुखद है कि गदर 2 में कुछ पुराने किरदार नजर नहीं आएंगे. जिन्हें फिल्म में काफी याद किया जाएगा. इनमे सबसे अहम है अशरफ अली का कैरेक्टर जिसे निभाया था दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी ने. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये किरदार गदर 2 से रहेंगे नदारद 
साल 2001 में सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर रिलीज हुई तो देश में हंगामा मच गया. फिल्म देखने के लिए लोग उमड़ गए और ये जबरदस्त हिट हो गई थी. इस फिल्म में अमरीश पुरी ने अशरफ अली का रोल बखूबी प्ले किया था. इस रोल के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. लेकिन आज अभिनेता अमरीश इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी जगह इस किरदार को कोई और करने की हिमाकत नहीं कर सकता है. ऐस में फिल्म में उन्हें मिस किया जाएगा. 



विवेक शौक भी अब चूंकि दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लिहाजा  वो भी फिल्म में नहीं होंगे. गदर में वो तारा सिंह के साथ काम करने वाले दरमियान सिंह के रोल में थे. कम उम्र में ही विवेक दुनिया को छोड़ गए जिसका मलाल फिल्म देखते वक्त दर्शकों को जरूर होगा.



वहीं ओमपुरी ने फिल्म में महज आवाज दी थी लेकिन उनकी आवाज लोगों के दिलों तक पहुंचीं. आज वो भी दुनिया में नहीं है. बात करें दूसरे अहम किरदारों की तो सनी देओल तारा सिंह के रोल में अमीषा पटेल सकीना के किरदार में तो वहीं उत्कर्ष शर्मा ही दोनो के बेटे के रोल में होंगे. गदर के समय वो महज 7 साल के थे. फिलहाल वो 29 साल के हो चुके हैं. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं