Sunny Deol Hikes Fees: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने जिस तेजी से 400 करोड़ी क्लब में एंट्री ली है, उसने हर किसी को हैरान करके रख दिया है. गदर 2 की धाकड़ सक्सेस ने सनी देओल (Sunny Deol) के करियर को पूरी तरह से जगाकर रख दिया है. कहा जा रहा है गदर 2 की सक्सेस ने सनी के सामने प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल ने अपनी फीस में भी तगड़ा इजाफा कर डाला है और अब वह 50 करोड़ फीस वसूला करेंगे. ऐसा हम नहीं बल्कि स्वघोषित क्रिटिक केआरके का कहना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सच में सनी देओल ने बढ़ा ली है फीस?


सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) की फीस को लेकर स्वघोषित कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें केआरके ने दावा करते हुए लिखा एक प्रोड्यूसर सनी देओल से नई फिल्म साइन करने को लेकर मिले थे.और सनी ने फिल्म के लिए 50 करोड़ मांग कर डाली है! हालांकि सनी देओल या किसी फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने इस बात पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. 



शाहरुख-सलमान खान से भी ज्यादा लेंगे फीस!


रिपोर्ट्स की मानें तो अगर सनी देओल (Sunny Deol New Film) की फीस बढ़ाने की खबरें सही साबित होती हैं, तो गदर 2 के एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान को भी पछाड़ देंगे. कहा जाता है कि शाहरुख और सलमान एक फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ चार्ज करते हैं. बता दें, सनी देओल की फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 15 दिन में अब तक फिल्म 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अब भी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने में लगी हुई है. मालूम हो गदर का सीक्वल करीब 22 सालों बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जहां सनी के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाध्वा अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं.