Karan Deol Entry in Lahore 1947: आमिर खान के प्रोडक्शन और राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' अनाउसमेंट के साथ ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में शामिल कलाकारों को लेकर धीरे-धीरे खुलासा किया जा रहा है. ताजा अपडेट में सामने आया है कि सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल भी अब 'लाहौर 1947' का हिस्सा बन गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ दिन पहले करण देओल (Karan Deol) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथों में एक स्क्रिप्ट लिए तस्वीरें अपलोड की थीं. इसके बाद से ही करण देओल के 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं. इसके अलावा मीडिया में यह भी खबरें चल रही थीं कि करण देओल ने 'लाहौर 1947' में एक रोल के लिए ऑडिशन दिया है. अब आमिर खान ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है. 


सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, फ्रीडम फाइटर बने आए नजर


आमिर खान ने की करण देओल की तारीफ
आमिर खान (Aamir Khan) की टीम से आए बयान के मुताबिक, करण देओल ने जिस रोल के लिए ऑडिशन दिया था, वह उसके लिए फाइनल हो गए हैं. करण देओल फिल्म में जावेद का किरदार निभाएंगे. टीम द्वारा साझा किए बयान के अनुसार आमिर खान ने कहा, ''मुझे खुशी है कि करण देओल ने जावेद के अहम रोल के लिए अच्छी तैयारी की है. उनकी मासूमियत, उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने आएगी.'' उन्होंने आगे कहा, ''करण ने इस रोल के लिए सचमुच में बहुत मेहनत की है. उन्होंने इसके लिए वर्कशॉप किए, रिहर्सल किए. वह इस रोल के लिए अपना जी-जान लगा रहे हैं.''



प्रीति जिंटा और शबाना आजमी भी फिल्म का हिस्सा
बता दें कि आमिर खान से पहले राजकुमार संतोषी ने बताया कि फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका निभाएंगी. राजकुमार संतोषी ने फिल्म में शबाना आजमी के रोल के बारे में भी साझा किया था. 


Divya Dutta: वजन घटा, तो फिल्म सेट से दिया गया लौटा...दिव्या दत्ता को याद आए रिजेक्शन के दिन!


सनी, आमिर और राजकुमार की तिकड़ी पहली बार एक साथ
'लाहौर 1947' के साथ सनी देओल, आमिर खान और राजुकमार संतोषी की तिकड़ी पहली बार एक साथ आ रही है. इस फिल्म का हिस्सा एआर रहमान और जावेद अख्तर जैसे दिग्गज भी हैं. ऐसे में राजकुमार संतोषी 'लाहौर 1947' की टीम को अपनी ड्रीम टीम बता चुके हैं. बता दें कि राजकुमार संतोषी 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी फिल्मों में सनी देओल के साथ काम कर चुके हैं. वहीं, उन्होंने आमिर खान के साथ 'अंदाज अपना अपना' में काम किया था. हालांकि, इस बार राजकुमार संतोषी आमिर खान को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, बल्कि आमिर खान राजकुमार संतोषी को प्रोड्यूस कर रहे हैं.