सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, फ्रीडम फाइटर बने आए नजर
Advertisement
trendingNow12151069

सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, फ्रीडम फाइटर बने आए नजर

Emraan hashmi First Look From Ae Watan Mere Watan: सारा अली खान स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है, जिसने फैन्स को काफी ज्यादा रोमांचित कर दिया है. अब इस फिल्म से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इमरान हाशमी फर्स्ट लुक में एक फ्रीडम फाइटर बने हुए नजर आ रहे हैं.

'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट

Emraan hashmi First Look From Ae Watan Mere Watan: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का पहला लुक सामने आ गया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने इमरान हाशमी के फर्स्ट लुक को रिवील किया है. इमरान हाशमी के फर्स्ट लुक को देखकर ऐसा लगता है कि वह इस फिल्म में किसी फ्रीडम फाइटर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) में इमरान हाशमी (Emraan hashmi) गेस्ट अपीरियेंस में नजर आएंगे. वह राम मनोहर लोहिया की भूमिका निभाएंगे. यह लुक इमरान हाशमी पर काफी जम रहा है, लेकिन फिल्म के सामने आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि उन्होंने अपने किरदार के साथ कितना न्याय किया है.

अब ऐसी दिखती हैं 'छुई मुई सी तुम लगती हो' वाली लड़की, इतना बदल गया है लुक

राम मनोहर लोहिया के किरदार में इमरान हाशमी
फिल्म में अपने किरदार के बारे में इमरान हाशमी का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी फ्रीडम फाइटर की भूमिका नहीं निभाई है. एक्टर ने कहा कि खुद को राम मनोहर लोहिया के किरदार में ढालना उनके लिए सम्मान की बात है. फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि इस तरह की कहानी का हिस्सा बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी फिल्म
बता दें कि फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की है. इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने बनाया है. कन्नन अय्यर इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी कन्नन अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं. सारा अली खान और इमरान हाशमी के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी भी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. 

Shaitaan Box Office Collection: थम नहीं रही 'शैतान' की कमाई, तीसरे दिन भी कायम रहा अजय-माधवन की फिल्म का जादू

क्या है फिल्म की कहानी
'ऐ वतन मेरे वतन' स्वतंत्रता संग्राम के दौरान की एक कहानी है, जिसमें भूमिगत रेडियो स्टेशन के बारे में बताया गया है. इस फिल्म में उषा मेहता की कहानी दिखाई गई है, जिनका किरदार सारा अली खान ने निभाया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में स्ट्रीम होगी.

Trending news