नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बेहद चुलबुली एक्ट्रेस हैं. उनका हर स्टाइल लोगों को अपना दीवाना बनाता है और अपने फैंस के लिए ही वो सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो शेयर करती रहती हैं जो फट से वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो बड़े प्यार से हेयर ड्रेसर पर गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं. 


सनी का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी मेहनत से बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रहीं सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया में हमेशा अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. सनी लियोनी की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे सनी लियोनी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.


 



 


टूटी-फूटी हिंदी ने जीता दिल


सनी लियोनी (Sunny Leone Video) के इस वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेक मिला है और वे एक कुर्सी पर बैठी हुईं मोबाइल देख रही हैं. उनकी हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालों को ठीक करने में लगी हुई हैं. सनी लियोनी इस पर कैमरे की ओर देखकर बताती हैं कि यहां सभी लोग ब्रेक में समोसे खाने में बिजी हैं, जबकि ये उनके बालों का पापड़ बना रही हैं. हेयर स्टाइलिस्ट जवाब देती हैं कि कुछ पापड़ नहीं बनेगा. सनी लियोनी (Sunny Leone Photos) यह भी कहती हैं कि स्मेल भी आ रही है.


सनी की फिल्म


वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) की टूटी-फूटी हिंदी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'शिरो' की शूटिंग में सनी लियोनी व्यस्त चल रही हैं. साथ ही 'स्प्लिट्सविला 13' में भी वे बहुत जल्द नजर आने वाली हैं.


यह भी पढ़ें- Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें