Sushant Singh Apartment Bandra: लोग अभी तक सुशांत सिंह राजपूत केस को भुला नहीं पाए हैं. इस केस के कई पहलू लोगों के मन में ढेर सारे सवाल पैदा करते हैं. खैर हाल ही में सुशांत के बांद्रा वाले अपार्टमेंट से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के बांद्रा में है अपार्टमेंट 


आपको बता दें कि जिस अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) ने आखिरी सांस ली थी, उस अपार्टमेंट को ढाई साल से कोई भी किराएदार नहीं मिल पा रहा था. जहां कुछ लोग मुंबई के इस फ्लैट में रहने से डर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों को फ्लैट का किराया ज्यादा लग रहा था. लेकिन हाल ही में एक्टर के इस अपार्टमेंट को किराएदार मिल गया है.  


हर महीने देने होंगे 5 लाख!


सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे और तभी से ये अपार्टमेंट बिल्कुल खाली पड़ा है. बताया जा रहा है कि जो शख्स इस फ्लैट का किराएदार बना है, उसे हर महीने 5 लाख रुपए किराए (Rent) के तौर पर चुकाने पड़ेंगे. पिछले कुछ समय से सुशांत के इस अपार्टमेंट की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. ब्रोकर्स (Brokers) लगातार इसे किराए पर उठाने की कोशिशों में जुटे हुए थे और आखिरकार उनकी किशिशें रंग लाई हैं.  


फिर से सुर्खियों में है सुशांत का मामला 


टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद से सुशांत सिंह राजपूत का मामला फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है. लोग ग्लैमर वर्ल्ड पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. सुशांत के परिवार वाले और फैंस भी इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. आपको याद दिला दें कि कूपर अस्पताल के एक स्टाफ मेम्बर ने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड (Suicide) नहीं किया था. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं