मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामलें में फाइनल रिपोर्ट सामेन आ गई है, जिसमें पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से सुशांत की मौत हुई है. 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनालिसिस किया है, हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट आने का अभी भी इंतजार है. वहीं, मुंबई पुलिस ने डीजी फोरेंसिक को विसरा रिपोर्ट के लिए लेटर भी लिखा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई पुलिस के अनुसार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत को गला दबाकर मारा गया है. इस पर जांच में ऐसा कुछ नहीं आया है. सुशांत के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स (Struggling Marks) नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है. सुशांत के सीए (CA) का मुंबई पुलिस आज (24 जून) स्टेटमेंट ले रही है. वहीं, अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट भी नहीं लिया गया है.



इस दौरान 23 लोगों के बयान अब तक दर्ज किए गए हैं. जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि साल 2012 में सुशांत ने YRF (Yash Raj Films) से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. वहीं, फिल्मों को लेकर सुशांत सिंह की आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी. बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में सुशांत के दोस्तों, नौकरों और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें