Sushmita Sen Aarya 3 Trailer Out: सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या' के पहले और दूसरे सीजन की अपार सफलता के बाद फैंस काफी समय से इसके तीसरे सीजन के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जो अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन स्टारर आर्या सीजन 3 'अंतिम वार' (Aarya Season 3 Antim Vaar) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मेकर्स ने सीरीज की स्ट्रीमिंग डेट की भी घोषणा कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आर्या अंतिम वार' के ट्रेलर को देखने के बाद इस सीरीज के आखिरी सीजन के लिए आप भी एक्साइटेड हो जाएंगे ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 2.4 मिनट के इस ट्रेलर में सीजन एक से लेकर दूसरे तक की सभी यादों को ताजा किया गया है और आखिर में 'आर्या' को बंदूक के साथ देखा जा सकता है जो पहले खुद को गोली मार लेती है. इस सीजन में सीरीज को खत्म कर दिया जाएगा. जारी किए गए ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 



इस दिन स्ट्रीम होगी आर्या 3 'अंतिम वार'


वहीं, इसी सीरीज के अंतिम भाग के रिलीज डेट के बारे में बात करें तो, ये सीरीज अगले महीने 9 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही ट्रेलर के आखिरी एपिसोड की झलक मिलती है और बच्चे किस तरह उसे कोस रहे हैं. वो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए सभी तरह की बाधाओं से लड़ती नजर आती है. वीडियो में दौलत का किरदार निभा रहे सिकंदर खेर भी नजर आ रहे हैं.



आर्या 3 'अंतिम वार' में नजर आने वाले कलाकार 


 वे आर्या का बचाव करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित 'आर्या' अंतिम वार में सुष्मिता सेन के अलावा इला अरुण, सिकंदर खेर और इंद्रनील जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. इनके अलावा भी सीरीज में कई कलाकार नजर आने वाले हैं.