Sushmita Sen Rajeev Sen New Year Celebration: राजीव सेन के लिए बीता साल उतार चढ़ाव वाला रहा तो सुष्मिता सेन भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन दोनों भाई-बहनों में एक बात कॉमन रहीं वो ये कि दोनों ही अपने टूटे रिश्ते के कारण खबरों में रहे. राजीव की जहां शादी टूटी तो वहीं सुष्मिता ने भी टूटे रिश्तों का दर्द झेला. लेकिन साल के आखिर में बीती बातों को भुलाकर नई शुरुआत करते दिखे दोनों भाई-बहन परिवार संग दुबई में इन्जॉय करते नजर आए. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर भी सवाल उठा दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों को याद आई चारू और जियाना
नए साल के मौके पर राजीव सेन ने कई तस्वीरें शेयर की जिनमें वो अपने परिवार के साथ हैं. खासतौर से सुष्मिता के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सभी दुबई में बुर्ज खलीफा को निहारते दिख रहे हैं. सुष्मिता अपनी मां, भाई और दोनों बेटियो के साथ वेकेशन इन्जॉय करती दिखीं. राजीव ने कैप्शन में लिखा– अतीत को दूर करने और नए की शुरुआत करने का समय. सभी को अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और आशीर्वाद के साथ एक खुशहाल और समृद्ध नव वर्ष की शुभकामनाएं. 



लेकिन इस बीच यूजर्स को याद आ गईं चारू असोपा और जियाना की. एक यूजर ने लिखा – अजीब आदमी है बेटी याद ना आई. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘जियाना की कमी है.....किसी को भी चारू और जियाना की याद नहीं आ रही.’ 


चारू ने भी ऐसे सेलिब्रेट किया न्यू ईयर
वहीं जहां राजीव दुबई पहुंचे थे तो वहीं चारू ने इंडिया में ही बेटी के साथ न्यू ईयर का आगाज किया. चारू खुली कार में देर रात इन्जॉय करती दिखीं तो उसके बाद बेटी के साथ डांस कर उन्होंने नए साल का स्वागत किया.



उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रिश्ता टूटने के बावजूद चारू ने खुद को बखूबी संभाला है और वो लाइफ में काफी खुश नजर आ रही हैं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं