Swara Bhaskar Was Very Scared Before Marriage: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले साल 2023 में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की थी. गैर-धर्म में शादी को लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया गया था. शादी के कुछ समय बाद दोनों ने अपनी पहली बेटी का स्वागत भी किया. हाल ही में स्वरा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि फहाद से शादी के वक्त वो काफी डर हुई थीं. उन्होंने पहली बार समाज का डर लगा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से शादी करके समाज, धर्म और जाति जैसी सीमाओं को पार किया. हालांकि, ये कदम उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. स्वरा खुद इस फैसले को लेकर काफी उलझन और डर महसूस कर रही थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस वक्त वे कितनी घबराई हुई थीं और इस शादी को लेकर उनके मन में काफी सवाल थे. हालांकि, उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए अपने दिल की सुनी और अपने रिश्ते को समाज की रुकावटों के बावजूद अपनाया. 



स्वरा ने फहाद से शादी का फैसला क्यों लिया? 


स्वरा भास्कर ने हाल ही में ये भी बताया कि उन्होंने तमाम डर और चिंताओं के बावजूद फहाद से शादी करने का फैसला क्यों किया और उस वक्त उनके मन में क्या चल रहा था? उन्होंने इस पर अमृता राव और आरजे अनमोल के शो 'कपल ऑफ थिंग्स' में खुलकर बात की. स्वरा ने बताया कि उनकी फहाद से पहली मुलाकात मुंबई में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी और वहीं से दोनों की बातचीत शुरू हुई थी, जो बाद में शादी तक पहुंची. स्वरा ने बताया, 'हम दोनों इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है, लेकिन हमारे आस-पास के लोग ये बात समझ चुके थे'. 


फीका पड़ा आलिया-दीपिका का जादू, कई टॉप एक्ट्रेसेस को पछाड़ आगे निकलीं सामंथा, हासिल किया ये खिताब



समाज का लगने लगा था डर


उन्होंने आगे बताया, 'एक वक्त ऐसा आया जब मुझे समाज को लेकर डर महसूस होने लगी. आमतौर पर मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस बात की परवाह करे कि लोग क्या सोचेंगे, लेकिन उस समय न जाने क्यों, मैं समाज, अपने परिवार और दोस्तों की प्रतिक्रिया को लेकर सोचने लगी थी'. एक्ट्रेस ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में बात करते हुए बताया, 'मुझे ये डर था कि अगर मैंने फहाद से शादी की तो बॉलीवुड की पार्टियों में मुझे नहीं बुलाया जाएगा. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा था. एक तरफ मैं धर्मनिरपेक्षता की बात कर रही थी और दूसरी तरफ मेरे दिमाग में ये सारी बातें चल रही थीं'. 



चाचा ने निकाला डर का सॉल्यूशन


स्वरा ने बताया कि इन सब चीजों के बारे में उन्होंने अपने चाचा से बात की. इसके बाद उन्हें ये समझ में आया कि फहाद ही उनके लिए सही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि चाचा ने उन्हें समझाया कि अगर उन्हें किसी और शख्स में वो सभी बातें मिलती हैं जो उन्हें फहाद में पसंद हैं और वो उनकी बाकी ज़िंदगी की जरूरतों से भी मेल खाती हैं, तो क्या वो उस पर विचार करेंगी? और उन्होंने बिना सोचे समझे कहा, 'नहीं...' एक्ट्रेस ने कहा, 'उस पल मैंने सोचा, मैं इतनी डर क्यों रही हूं? वो तो फहाद है, वही है. उसकी हर चीज़ उसे वो बनाती है, और मेरी हर चीज़ मुझे वो बनाती है जो मैं हूं. इस सोच ने मुझे आज़ादी दिला दी. उस समय मेरा सारा डर खत्म हो गया'. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.