Advertisement
trendingPhotos2444062
photoDetails1hindi

फीका पड़ा आलिया-दीपिका का जादू, कई टॉप एक्ट्रेसेस को पछाड़ आगे निकलीं सामंथा, हासिल किया ये खिताब

Samantha Ruth Prabhu Won This Title: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं. साथ ही वो अपने दमदार अभिनय के लिए भी पहचानी और पसंद की जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नाम एक ऐसा खिताब किया है, जिनमें उन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक की कई टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे दी. चलिए जानते हैं आखिर सामंथा रुथ ने कौन सा खिताब अपने नाम किया है? 

सामंथा रुथ प्रभु ने दीपिका और आलिया को पछाड़ा

1/5
 सामंथा रुथ प्रभु ने दीपिका और आलिया को पछाड़ा

अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली  इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के फैंस उनके कितना प्यार करते हैं ये बात हर कोई जानता है. उनके फैंस हमेशा एक्ट्रेस के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. हाल ही में सामंथा रुथ ने अपने नाम एक एक बड़ा खिताब किया है, जिनमें उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी मात दे दी है. चलिए बताते हैं कौन है वो खिताब? 

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने नाम किया ये खिताब

2/5
 सामंथा रुथ प्रभु ने अपने नाम किया ये खिताब

हाल ही में ऑरमैक्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा रूथ प्रभु ने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण समेत कई टॉप एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए ‘भारत में सबसे फेमस फीमेल फिल्म स्टार’ का खिताब अपने नाम कर लिया है. सामंथा ने इस लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई है. वहीं, दूसरे नबंर पर आलिया भट्ट का नाम आता है. इस खबर के सामने आने के बाद सामंथा रुथ के फैंस काफी खुश हैं. 

लिस्ट में शामिल है कई नाम, सबको छोड़ा पीछे

3/5
लिस्ट में शामिल है कई नाम, सबको छोड़ा पीछे

ऑरमैक्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भारत में सबसे फेमस फीमेल फिल्म स्टार’ की लिस्ट में सामंथा रुथ प्रभु, दीपिका पदुकोण, आलिया भट्ट के अलावा नयनतारा, काजल अग्रवाल, श्रद्धा कपूर, त्रिशा, कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना और कियारा आडवाणी का भी नाम शामिल है. हालांकि, पहला स्थान सामंथा ने अपने नाम किया. सोशल मीडिया पर फैंस उनको इसके लिए ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

ट्रेड इनसाइडर ने की सामंथा रुथ की तारीफ

4/5
ट्रेड इनसाइडर ने की सामंथा रुथ की तारीफ

सामंथा के सफर और उनकी फैन फॉलोइंग को लेकर एक ट्रेड इनसाइडर ने कहा, 'सामंथा हमेशा से एक ऐसी इंसान रही हैं, जिन्होंने हर मुश्किल का डटकर सामना किया है और अपने रास्ते पर कायम रही हैं, चाहे वो चुनौती बड़ी हो या छोटी. दर्शकों के दिलों में उनकी हमेशा एक खास जगह रही है. उनकी लगन और बदलाव लाने की चाह ने लोगों को हैरान कर दिया है. 'सिटाडेल' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो फिर साबित करेंगी कि वो क्यों इतनी आगे हैं'.

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

5/5
सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर  सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल: हनी बनी' में नजर आने वाली हैं, जो सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज है. ये सीरीज प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की सीरीज 'सिटाडेल' का हिंदी रीमेक होगी. हाल ही में इसका एक शानदार टीजर रिलीज हुआ था, जिसको काफी पसंद किया गया है. साथ ही दोनों के फैंस उनकी इस सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़