नई दिल्ली: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjivi) और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' की धूम आज सिनेमाघरों में मची हुई है. फैंस को चिरंजीवी की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था. क्योंकि 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' चिरंजीवी (Chiranjeevi) की 151वीं फिल्म है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले दिन इस फिल्म को देखने वालों ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोगों ने इतनी तारीफ की है कि कोई भी देश भक्ति की फिल्मों को पसंद करने वाला इंसान इसे देखे बिना नहीं रह पाएगा. देखिए फिल्म को लेकर कुछ रिएक्शन...




यहां एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं इस समय 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म देख रहा हूं. मुझे इस फिल्म को देखकर मजा आ गया.



तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म एक जबरदस्त एंटरटेनिंग फिल्म है. चिरंजीवी आपने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि, आप एक सुपरहिट मशीन हो.' 




यहां एक फैन तो इस फिल्म को अभी से ही साल की सबसे बड़ी हिट होने की भविष्यवाणी कर दी है. 




बता दें कि फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी आन्ध्र प्रदेश के फेमस फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की बायोपिक है. बताया जाता है कि, उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी ने भारत के स्वाधीनता संग्राम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था. जिसकी वजह से लोग आज भी उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी का नाम गर्व से लेते हैं.


यह भी देखें


 



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें