करेला, ज्वार की रोटी और टोफू... 'दे दे प्यार दे 2' के सेट पर रकुल प्रीत सिंह की स्पेशल थाली, आ जाएगा मुंह में पानी
Advertisement
trendingNow12440404

करेला, ज्वार की रोटी और टोफू... 'दे दे प्यार दे 2' के सेट पर रकुल प्रीत सिंह की स्पेशल थाली, आ जाएगा मुंह में पानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों पंजाब में अपनी अपकंमिग फिल्‍म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. उन्होंने अब इस फिल्म से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 

रकुल प्रीत सिंह खाना पीना

पंजाब में अपनी अपकंमिग फिल्‍म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग ताबड़तोड़ तरीके से चल रही है. इस बार अजय देवगन की टोली में आर माधवन भी शामिल हुए हैं. इस बीच रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म सेट से फोटो शेयर कर फैंस को अपडेट दिया है. ये तस्वीर दिखाती है कि वह किस तरह अपने कामकाज के साथ सेहत का भी ध्यान रखती हैं. चलिए बताते हैं किस्सा.

रकुल ने फैंस को एक बार फिर अपने 'मील' की झलक दिखाई. उनकी प्‍लेट में करेला, ज्वार की रोटी और टोफू की सब्‍जी को देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 23.7 मिलियन फॉलोअर्स है. इस प्‍लेटफॉर्म पर रकुल प्रीत सिंह ने स्टोरीज सेक्‍शन में अपने फैंस के लिए लंच की फोटो शेयर की.

'दे दे प्यार दे 2' की चल रही शूटिंग

fallback
ज्वार की रोटी, करेला और टोफू से सजी प्‍लेट की फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया, ''करेला किसे पसंद है..मुझे तो पसंद है." बता दें कि अपकंमिंग फिल्‍म 'दे दे प्यार दे 2' साल 2019 की रोमांटिक कॉमेडी का सीक्वल है. इस फिल्‍म को लव रंजन ने लिखा था और अकिव अली ने निर्देशित किया था. रकुल के साथ फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे.

इस बार आर माधवन भी आएंगे नजर
सीक्वल में इस बार अजय और आर माधवन नजर आएंगे. यह फिल्‍म 1 मई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रकुल ने फिल्म एक्टर- प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी की है। उन्होंने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की थी.

कनपटी की नसें फाड़ देंगी ये 10 अंडररेटेड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, देखने के बाद ना सो पाएंगे, ना खा पाएंगे

 

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म
रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार एस शंकर के निर्देशन में बनी तमिल एक्शन फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आई थीं. यह फिल्म 1996 की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल थी जिसमें कमल हासन ने सेनापति की भूमिका फिर से निभाई है. अब आगे वह 'मेरी पत्नी का रीमेक' में भी दिखेंगी.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news