नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों के रिश्ते फिर सुधरेंगे या नहीं कह नहीं सकते लेकिन BollywoodLife.com रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री अनुष्का ने कोलकाता के ईडन गार्डन में टी20 मुकाबले में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत के लिए विराट कोहली को बधाई दी।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से मात दी। इसमें विराट कोहली के नाबाद 55 रनों की महत्वपूर्ण भूमिका रही। विराट कोहली के नाबाद अर्धशतक की मदद से भारत ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए टी20 विश्व कप क्रिकेट के वर्षाबाधित मुकाबले में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर विश्व कप में उसके खिलाफ अश्वमेधी अभियान बरकरार रखा। दोनों टीम 18 ओवर के मैच में जीत के लिये 119 रन का लक्ष्य टीम इंडिया ने 15.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। कोहली 37 गेंद में 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन बनाकर नाबाद रहे। 


कहा जाता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की वजह ‘बॉम्बे वेलवेट’ के फ्लॉप होना है। दरअसल, विराट ने इस फिल्म में करीब 40 करोड़ रुपए निवेश किए थे। लेकिन, फिल्म फ्लॉप रही। 120 करोड़ में बनी फिल्म सिर्फ 24 करोड़ रुपए ही कमा सकी। पैसों को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई। विराट के व्यवहार से परेशान होकर अनुष्का ने उनसे बात करनी ही बंद कर दी। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में दूरियां आईं और अनुष्का दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गईं।