Taapsee Pannu Phir Aayi Hasseen Dillruba: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'डंकी' (Dunki) की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. उनकी फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने अब तक दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी बीच एक्ट्रेस अब अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. साल 2021 में आई तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विनिल मैथ्यू (Vinil Mathew) के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर से भरी इस फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. वहीं, अब इस फिल्म का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Phir Aayi Haseen Dilruba) आने वाली है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंकलिसा से बात करते हुए अपनी इस फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की और बताया कि फिल्म पर काम चल रहा है और इसको भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा, जितना पहले पार्ट को मिला था. 



अगले साल रिलीज होगी फिल्म


साथ ही एक्ट्रेस बोलीं, 'फिल्म तैयार है मतलब शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन अभी इसकी एडिटिंग पर काम चल रहा है. अगले साल 2024 में ये फिल्म रिलीज हो जाएगी'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मैंने एडिटिंग हुई फिल्म के कुछ पोर्शन देखे हैं. ये फिल्म पहले वाले पार्ट से आगे की कहानी को दिखाएंगी. साथ ही यह फिल्म और भी ज्यादा थ्रिलिंग और एक्साइटिंग होने वाली है'. साथ ही अपनी इस फिल्म को लेकर तापसी काफी कुछ भी हैं. इस फिल्म में एक बार फिर वो विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी. 



इस फिल्म से की फ्रेंचाइजी की तुलना


इस फिल्म को लेकर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तापसी आगे कहती हैं, 'बहुत ही कम एक्ट्रेसेस होती हैं, जिनको किसी फ्रेंचाइजी में लीड रोल करने का मौका मिलाता है. अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस जो किसी फ्रेंचाइजी में लीड किरदार में नजर आई थीं वो रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और फिल्म 'मरदानी''. वहीं, इस फिल्म के बारे में जानने के बाद तापसी के फैंस भी उनको एक बार फिर दिलकश अंदाज और अदाओं के साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.