Tabu OTT Debut Khufiya: एक-एक कर सभी एक्टर्स ओटीटी पर डेब्यू करते जा रहे हैं और अब इस लिस्ट में तब्बू (Tabu) का नाम भी जुड़ने जा रहा है. जो खुफिया मूवी (Khufiya Movie) से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. अब फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के तौर पर एक टीजर शेयर किया गया है जो फिल्म के बारे में तो कुछ नहीं बताया लेकिन स्टारकास्ट की झलक जरूर दिखा रहा है. फिल्म में तब्बू के अलावा अली फजल (Ali Fazal) और वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) भी मेन रोल में होंगीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनाउंसमेंट करने का तरीका बेहद शानदार है जिसमे तीनों ही कलाकार स्क्रिप्ट, अपनी फीस, अपने प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं और वो काफी परेशान हो रहे हैं और उन्हें परेशान करने वाले कोई और नहीं बल्कि फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज हैं जो सब कुछ खुफिया रखे हुए हैं. 



देखने में ये वाकई मजेदार है और इससे साफ है कि फिल्म का कन्टेंट भी काफी जबरदस्त होने वाला है. विशाल भारद्वाज जब भी आते हैं तो कुछ अलग ही लाते हैं और अब इस खुफिया को लेकर भी कुछ ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं. 


नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 
ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से तब्बू ओटीटी की दुनिया में एंट्री करने जा रही हैं. हालांकि डेट रिवील नहीं की गई है लेकिन जल्द ही ये रिलीज की जाएगी. वहीं बात करें अली फजल की तो ओटीटी उनके लिए कोई नया नहीं बल्कि फुकरे के बाद उन्हें असली फेम ओटीटी से ही मिला है. मिर्जापुर सीरीज के गुड्डू पंडित को भला कौन भुला सका है. इस सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. वहीं वामिका गाबी भी सालों से एक्टिंग की फील्ड में हैं. और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जब वी मेट में छोटे से किरदार से उन्होंने डेब्यू किया था. वहीं वो साउथ में भी काम कर चुकी हैं.