Tamannah Bhatia Sex Scenes in Lust Stories 2: जब से लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) रिलीज़ हुई है तब से तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म के लिए तमन्ना ने अपनी 18 साल पुरानी 'नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया है और विजय के साथ लवमेकिंग सीन भी दिए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना ने लस्ट स्टोरीज़ 2 में अपने सेक्स सीन के लिए आलोचना का सामना करने के बारे में बात की और उस वक्त को याद किया जब उन्हें 'क्या ये ज़रूरी थी' कहा गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने खुलासा किया कि उनके बारे में काफी भद्दी बातें कही जा रही हैं. मैं उम्मीद कर रही थी कि 2023 तक ऐसा नहीं होगा, लेकिन इस बार अगर ऐसा महसूस हुआ क्योंकि इसने मुझे झटका दिया मुझे यह अजीब लगा कि 2023 में भी एक महिला अभिनेत्री को यह परिभाषा देने की आवश्यकता क्यों है कि वह कर सकती है? अगर वह इंटिमेट सीन्स कर रही है, तो उसपर पर्सनल अटैक करना जरूरी है."



तमन्ना ने आगे तर्क दिया कि मेल एक्टर्स भी हर समय ऐसे लवमेकिंग सीन्स करते हैं और कहते हैं कि उन्हें एक कलाकार के रूप में भी विकसित होना है'. वे सुपरस्टार बन जाते हैं लेकिन एक अभिनेत्री अचानक खराब चरित्र की बन जाती है क्योंकि वो लवमेकिंग सीन देती है. 18 साल बाद, अगर मुझे अपने कम्फर्ट जोन में रहना होता, तो मैं कई कमर्शियल फिल्में बहुत अच्छी तरह से कर सकती थीं. वह सबसे आसान रास्ता है मेरे लिए लेकिन अब मैं उस जगह खड़ी हूं जहां मुझे एक कलाकार के रूप में आगे जाना है. बता दें कि लस्ट स्टोरीज़ 2 29 जून को रिलीज़ हुई थी और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, यह एक एंथोलॉजी सीरीज है जिसमें तमन्ना अपने ब्वॉयफ्रेंड  विजय वर्मा के साथ हैं.