रियासी अटैक पर फूटा ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा का गुस्सा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर बोलीं- हिंसा तो किसी भी....
Advertisement
trendingNow12290395

रियासी अटैक पर फूटा ब्राइड टू बी सोनाक्षी सिन्हा का गुस्सा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर बोलीं- हिंसा तो किसी भी....

Sonakshi Sinha ने रियासी में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है जो मिनटों में वायरल हो गया. 

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Reasi Terror Attak: जम्मू कश्मीर में रियासी जिले में शिव खोड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर आतंकवादी हमले ने सभी को हिलाकर रख दिया है. आम हो या फिर खास हर कोई इस आतंकी हमले का विरोध कर रहा है और सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है.अब हाल ही में शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

हिंसा किभी भी चीज का जवाब नहीं
सोनाक्षी सिन्हा ने रियासी में हुए आतंकवादी हमले का विरोध किया. इसके साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'सभी की नजरें वैष्णो देवी अटैक पर है. हिंसा किसी भी चीज का जवाब नहीं है. सोनाक्षी का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो रहा है.'

fallback

कभी सेलेब्स जता चुके आक्रोश
सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे रियासी में हुए आतंकवादी हमले का विरोध कर चुके हैं. दरअसल, 9 जून को रियासी में शिव खोड़ी से लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. चलती बस हुई फायरिंग की वजह से बस डामाडोल हुई और खाड़ी में जाकर गिर गई. इस हादसे में 9 श्रद्धालुओं की मौत होई गई जबकि 41 लोग घायल हैं. 

इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, 200 बिच्छुओं ने काट-काटकर कर दी हालत खराब 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

'मटका किंग' बनकर हवा में ताश के पत्ते उछालते दिखे विजय वर्मा, नई क्राइम थ्रिलर की शूटिंग शुरू

11 टीमें कर रही तलाशी
फिलहाल सुरक्षा बलों की 11 टीमें मिलकर आतंकियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने स्केच जारी कर सूचना देने वाले को 20 लाख का इनाम देने का ऐलान भी किया है. सुरक्षाबलों की 11 टीमें मिलकर जंगल के चप्पे-चप्पे की तलाशी कर रही है. इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी अब्बू हमजा और हदून का हाथ बताया जा रहा है. 

Trending news