नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में MeToo कैंपेन की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बार फिर से खबरों में हैं. इस बार तनुश्री के गुस्से का शिकार बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन को होना पड़ा है. तनुश्री ने फिल्म 'दे दे प्यार दे' में काम रहे यौन उत्पीड़न के आरोपी एक्टर आलोकनाथ के संग काम करने पर अजय देवगन की क्लास लगा दी है. तनुश्री दत्ता ने एक बयान में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरी हुई है. आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद भी फिल्म को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मेकर्स ने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनुश्री दत्ता ने आगे कहा कि 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता भी नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं. ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे. उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे.



तनुश्री से पहले भी अजय देवगन को ट्रेलर रिलीज के बाद से ही आलोकनाथ के मामले पर ट्रोल किया जा चुका है. इसके बाद निर्माता लव रंजन से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो देवगन ने बीच में हस्तक्षेप करते हुए कहा था कि यह इस पर बात करने के लिए सही जगह नहीं है. उन्होंने कहा, 'जिनकी आप बात कर रहे हैं वह फिल्म उसके पहले (उन पर आरोप लगने से पहले) पूरी हो गई थी. अजय देवगन ने यह बयान फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिया. 


'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में दिखे आलोक नाथ, #MeToo के आरोपों का अजय ने दिया ये जवाब


बता दें कि कि आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था. एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था. इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें