साउथ स्टार चियान विक्रम अपनी हालिया फिल्म तंगलान को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जहां उन्होंने अपने करियर और प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत की. यहां उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने पोते-परपोतियों को ये फिल्म दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसके अलावा, उन्होंने कई फिल्में मुफ्त में भी की है, जिसका जिक्र उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया. इस किस्से को एक्टर ने साझा करते हुए वाइफ का जिक्र भी किया. चलिए बताते हैं पूरी डिटेल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विक्रम को-स्टार पार्वती थिरुवोथु और डायरेक्टर पा रंजीत के साथ नजर आए. यहां उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने करियर में कुछ जबरदस्त रोल्स किए हैं, लेकिन तंगलान उनके लिए काफी अहम फिल्म है. वह हमेशा इस फिल्म को याद रखेंगे. उन्होंने तो ये तक कहा, ' मैं जीवित रहा तो मैं इसे अपने पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को दिखाने की प्लानिंग बना रहा हूं. (हंसते हुए)!'



पत्नी का किया जिक्र, मजाक मजाक में बता गए ये बात
विक्रम ने इंप्रेसिव ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने मजाक करते हुए पहले तो पंच मारा और कहा कि ये तो पैसा है. फिर उन्होंने कहा कि सीरियसली कहे तो उन्होंने कई फिल्में मुफ्त में भी की हैं. मगर तब वह इतना महत्वाकांक्षी नहीं थे. फिर एक दिन मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा, 'हमें टेबल पर खाना चाहिए'!" तबसे वह अच्छी खासी रकम लेकर काम करते हैं.


फिल्म के बारे में
तंगलान के बारे में बात करें तो ये साउथ की एक नई फिल्म है, जो कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की असल कहानी बताती है.फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से अंग्रेजों ने अपने मकसद के लिए इन गोल्ड फील्ड्स में लूटपाट की. पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड ‘तंगलान’ 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ हुई थी. 



अब इस फिल्म को हिंदी पट्टी वाले दर्शक भी देख सकते हैं. दरअसल तंगलान 6 सितंबर को देशभर में हिंदी में रिलीज़ होने वाली है. ‘तंगलान’ में चियान विक्रम, पार्वती थिरुवोथु और मालविका मोहनन लीड रोल्स में हैं. वहीं, फ़िल्म का संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है.