नई दिल्ली: यूथ आइकन बन चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि फैशन की बात आती है तो हर कोई उनका सीक्रेट जानना चाहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टाइगर फैशन के मामले में एक बॉलीवुड स्टार को फॉलो करते हैं, इतना ही नहीं वह बचपन से उस स्टार को कॉपी करना चाहते हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में टाइगर ने इस बात का खुलासा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर बुधवार को क्लोदिंग ब्रांड 'लाइफस्टाइल' की 20वीं वर्षगांठ के मौके पर संवाददाताओं से रूबरू हो रहे थे. उसी समय उन्होंने यह राज खोलते हुए बताया कि वह अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के नक्शे-कदम पर चलने की कोशिश करते हैं.



उनसे जब पूछा गया कि फैशन के मामले में वे बॉलीवुड में किसे फॉलो करते हैं, उन्होंने कहा, "फैशन के मामले में मैं अपने पिता (जैकी श्रॉफ) को फॉलो करता हूं. वे जो पहनते हैं, मैं बिल्कुल उसकी कॉपी नहीं कर सकता लेकिन मैं उनके बेफिक्र और बिंदास स्टाइल को अपनाने की कोशिश करता हूं क्योंकि वे कुछ भी पहन सकते हैं और उसमें सहज दिखते हैं."



अपने प्रशंसकों को गर्मी के लिए सलाह देते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लोगों को आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए." टाइगर ने युवाओं के बीच खुद को एक विश्वसनीय अभिनेता के तौर पर स्थापित किया है.


टाइगर की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ तारा सुतरिया और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें