Tom Cruise Mission Impossible 7: 61 साल के हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) इन दिनों मिशन इंपॉसिबल 7 को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. सालों बाद बड़े पर्दे पर मिशन इंपॉसिबल सीरीज की सातवीं किश्त को लेकर लौटे टॉम क्रूज ने एक बार फिर से दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. मिशन इंपॉसिबल की खूब सारी खबरों के बीच एक खबर यह भी सामने आई है कि टॉम क्रूज ने एक्शन-थ्रिलर फिल्म के लिए मोटी-तगड़ी रकम वसूली है. और यह रकम इतनी मोटी है कि इसमें कई छोटे और मध्यम बजट की बॉलीवुड फिल्में तैयार हो जाएं. जी हां...टॉम क्रूज (Tom Cruise Movies) ने मिशन इंपॉसिबल- डेड रैकोनिंग पार्ट 1 के लिए करीब 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिशन इंपॉसिबल 7 का बजट


रिपोर्ट्स की मानें तो टॉम क्रूज (Tom Cruise Fees) की फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 का बजट तकरीबन 2400 करोड़ रुपए है. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए टॉम क्रूज ने 12 से 14 मिलियन डॉलर (लगभग 98-115 करोड़) के बीच चार्ज किए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉम क्रूज ने मिशन इंपॉसिबल सीरीज की अन्य फिल्मों से करीबन 100 मिलियन डॉलर यानी 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म में टॉम क्रूज ने पैरों तले से जमीन खिसकाने वाले स्टंट्स किए हैं. एक्टर ने कभी पहाड़ी से बाइक लेकर छलांग लगाई है तो कभी ट्रेन पर फाइटिंग सीक्वेंस दिया है. 


टॉम क्रूज की नेटवर्थ


खबरों के मुताबिक, टॉम क्रूज (Tom Cruise Net Worth) की नेटवर्थ 600 मिलियन डॉलर (करीब 5000 करोड़ रुपए) है. एक्टर दुनियाभर के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. वहीं कहा जा रहा है कि अगर मिशन इंपॉसिबल 7 दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करती है तो टॉम क्रूज को मोटा मुनाफा हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉम क्रूज की मिशन इंपॉसिबल- रैकोनिंग पार्ट वन चार दिनों में करीबन 50 करोड़ का कलेक्शन भारत में कर चुकी है.