नई दिल्ली: अपने परफेक्शन के लिए जाने-जाने वाले एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर आगामी फिल्म 'तूफान' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. आज शूट के पहले दिन ही सेट से पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. इस तस्वीर को खुद फरहान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ ही देर पहले फरहान ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके सामने आते ही इस पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी. 'तूफान' को लेकर फरहान अख्तर पिछले काफी समय से काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. देखिए पोस्ट...



फरहान ने यहां फिल्म के क्लिप बोर्ड की फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'Day 1'. गौरतलब है कि 'तूफान' के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं, जिनके साथ फरहान इससे पहले 'भाग मिल्खा भाग' में काम कर चुके हैं. 'तूफान' में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका अदा करेंगे. इस फिल्म के निर्माता सामूहिक तौर पर एक्सेल मूवीज और रॉम्प पिक्चर्स है. 



वर्कफ्रंट की बात करें तो  बीते दिनों फरहान ने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की वहीं अब वह 'केजीएफ चैप्टर 2' की मेकिंग में जुटे हैं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें