Tumbbad vs The Buckingham Murders Collection: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, जिनमें करीना कपूर खान की हालिया रिलीज नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ और री-रिलीज हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ है. करीना कपूर खान की नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसको क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी ये क्राइम थ्रिलर फिल्म साल 2018 में आई हॉरर थ्रिलर ‘तुम्बाड’ की री-रिलीज से मुकाबला कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान करीना कपूर ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वे उनकी फिल्म जरूर देखें. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के सेट से अपनी एक मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनका बिना मेकअप वाला लुक देखने को मिल रहा है. हालांकि, कुछ लोग इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप किसका इंतजार कर रहे हैं? 'द बकिंघम मर्डर्स' अब सिनेमाघरों में आ गई है'. उनकी इस पोस्ट पर लोगों खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. 



‘तुम्बाड’ और ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


Sacnilk के मुताबिक, 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो 'तुम्बाड' के 1.65 करोड़ से लगभग 50 लाख कम है. दूसरे दिन भी 'तुम्बाड' ने करीना कपूर खान की फिल्म को मात देते तबाड़तोड़ कमाई जारी रखी. 'द बकिंघम मर्डर्स' ने अनुमानित 1.90 करोड़ रुपए कमाए, जबकि 'तुम्बाड' ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दो दिन में 3.05 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं, ‘तुम्बाड’ ने 3.85 करोड़ रुपए कमा लिए. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.