Tiger 3 Film: कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का  फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी से लेकर फिल्म की कहानी सभी ने फैंस का दिल जीत लिया. ऐसे में जब से इस फिल्म की तीसरी कड़ी का एनाउंसमेंट हुआ है तब से लगातार फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. खास बात है कि ये एक्ट्रेस फिल्म में अहम रोल निभाएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये एक्ट्रेस होंगी 'टाइगर 3' का हिस्सा
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की नामचीन एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस 'टाइगर 3' (Tiger 3) फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी. यानी कि अब फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी के अलावा रिद्धि डोगरा भी होंगी. इस फिल्म से रिद्धि डोगरा का बॉलीवुड में डेब्यू होगा.इससे पहले रिद्धि कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.


 



 


ट्राइगर की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है 'टाइगर 3'
सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म अगले साल दिवाली पर 2023 में रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है.


 



 


शादी के बाद पहली बार कैटरीना दिखेंगी सलमान के साथ
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल शादी के बंधन में बंधे. सलमान और कैटरीना की इस फिल्म के चर्चे इसलिए भी है क्योंकि कैटरीना और सलमान खान के इश्क के चर्चे काफी रहे. ऐसे में विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना की सलमान खान के साथ ये पहली फिल्म होगी.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर