नई दिल्ली : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काम से छुट्टी लेकर पेरिस में चिल कर रही हैं. हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. बता दें कि हिना खान इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस से अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि इससे पहले की वो शुरू हो, मैं अपनी एनर्जी को फिर से री-स्टोर कर लेना चाहती हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14 मई से शुरू हो रहा कान फिल्म फेस्टिवल 25 मई तक चलेगा. इस दौरान हिना रेड कार्पेट पर सिर्फ वॉक करती ही नहीं दिखेंगी, बल्कि वह इस फेस्टिवल के 72 संस्करण में इंडिया पैविलियन की प्रवक्ता के तौर पर भी नजर आएंगी. इसी दौरान कारगिल युद्ध पर आधारित फिल्म 'लाइंस' के फर्स्ट लुक लॉन्च इवेंट का भी आयोजन होगा. 


PHOTOS: हिना खान का समर लुक हुआ Viral, पूल साइड पर दोस्तों के साथ आईं नजर



हिना खान इन दिनों नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. एकता कपूर के आइकोनिक किरदार कमोलिका को हिना खान ने नए रंग के साथ फेमस कर दिया है. कमोलिका बनकर हिना अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. शो में विलेन बनकर सबको अपने इशारे पर नचाने वाली हिना की पिछले दिनों कुछ फोटोज खूब वायरल हुई जिसमें वो रियल लाइफ में अपने को-स्टार्स के साथ जमकर मस्ती करती नजर आईं. हिना और शो की दूसरी स्टार्स एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी के साथ पूल साइड फोटोज शेयर कीं. 



बता दें कि पिछले कुछ समय से खबर है कि हिना ने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. हिना ने कहा है कि वो अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसलिए वो अभी शो को टाइम नहीं दे पा रही हैं. हिना ने शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें