PHOTOS: हिना खान का समर लुक हुआ Viral, पूल साइड पर दोस्तों के साथ आईं नजर
Advertisement
trendingNow1522195

PHOTOS: हिना खान का समर लुक हुआ Viral, पूल साइड पर दोस्तों के साथ आईं नजर

शो में विलेन बनकर सबको अपने इशारे पर नचाने वाली हिना रियल लाइफ में अपने को-स्टार्स के साथ जमकर मस्ती करती नजर आई हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अदाकार हिना खान इन दिनों नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. एकता कपूर के आइकोनिक किरदार कमोलिका को हिना खान ने नए रंग के साथ फेमस कर दिया है. कमोलिका बनकर हिना अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. शो में विलेन बनकर सबको अपने इशारे पर नचाने वाली हिना रियल लाइफ में अपने को-स्टार्स के साथ जमकर मस्ती करती नजर आई हैं. हिना और शो की दूसरी स्टार्स एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी के साथ पूल साइड फोटोज शेयर की हैं. 

हिना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हॉटीज पूल साइड पर हैंगऑउट करती हैं. बता दें कि शो में एरिका और हिना सौतन का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं पूजा दोनों की ननद के किरदार में हैं. वहीं हिना बिग बॉस के सीजन 11 में सेकंड रनर अप रह चुकी हैं. 

हिना खान ने छोड़ा एकता कपूर का शो 'कसौटी...', विदेश जाने की कर ली है तैयारी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Because Hotties hang out at the pool @iam_ejf @poojabanerjeee what a day girls..what fun #BossBabe #Hotties #SwimTeam

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें कि पिछले कुछ समय से खबर है कि हिना ने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. हिना ने कहा है कि वो अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसलिए वो अभी शो को टाइम नहीं दे पा रही हैं. हिना ने शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news