नई दिल्ली : ट्विंकल खाना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बाउल में फ्राइडराइस (Fried Rice) की तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर पहली नजर में यही लगा कि ये उनके बेटे ने बनाई होगी, लेकिन कैप्शन देखने के बाद पता चला कि ये उनकी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने बनाया है. ट्विंकल के बेटे आरव (Aarav) लॉकडाउन में शेफ बन गए हैं और घर पर कुछ न कुछ बनाते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ब्राउनी बनाई थी और ट्विंकल ने इसे अपने इंटाग्राम पर “प्राउड मॉम मोमंट्स” की तरह शेयर किया था. अब इस फ्राइड राइस को देख कर भी ऐसा ही लगा कि इसे आरव ने बनाया होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विंकल ने फ्राइड राइस के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह उनके लिए बेहद खुशी का इजहार करने वाला हो सकता है, लेकिन इस कैप्शन को बढ़ने के बाद फैंस जरूर हैरान हैं. उनके फैंस के लिए ट्विंकल का ये डिक्लेयरेशन आश्चर्य में डाल देने वाला है.



ट्विंकल ने पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा है वह कुछ इस तरह से है, किसे पता था कि मां के हाथ का बना खाना खाने के लिए मुझे 46 साल, एक महामारी और लॉकडाउन का इंतजार करना पड़ेगा. पहली बार मेरी मां ने मेरे लिए फ्राइडराइस बनाया है. अब मैं यह भी जान गई हूं कि जब लोग कहते हैं तो उसका क्या मतलब होता है, ‘Maa Ke Haath Ka Khana #MamaMia


ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक दिन पहले फिल्म पैडमैन से जुड़े पोस्टर में जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , उनका नाम टैग करना भूल गए थे, तब उन्होंने अपने पति को भी आड़े हाथ ले लिया था. ट्विंकल इस फिल्म की प्रोड्यूसर थी और नाम न होने से वह अक्षय को धमकाते हुए एक पोस्ट लिखा जिसमें कहा कि, आप निश्चित ही रूप से मेरी प्रोडक्शन की अगली फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.


इस पोस्ट को देख अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो, मैं प्रोडक्शन टीम को टैग करना भूल गया था. उसके बाद अक्षय ने प्रोडक्शन टीम को टैग कर अपनी गलती सुधारी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो ट्विकल अब के फेमस कॉलमिस्ट भी हैं और किताबें भी लिखती हैं। फिल्म प्रोडक्शन से भी वह जुड़ी हुई हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें