नई दि‍ल्‍ली: बॉलीवुड सितारे अक्‍सर यह कोशिश करते हैं कि उनकी निजी जिंदगी के पल लोगों के सामने कम ही आएं. अब दीपिका-रणवीर और विराट-अनुष्‍का की शादी ही ले लीजिए, जिसे प्राइवेट रखने के लिए इन सितारों ने देश से दूर ऐसी जगह जाकर शादी की जहां मीडिया न पहुंच सके. लेकिन सोशल मीडिया के इस युग में ऐसा कर पाना काफी मुश्किल है. इन सितारों ने भले ही इटली में जाकर प्राइवेट शादी की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्‍वीरें वायरल हुई. पर सोशल मीडिया के जमाने से पहले हुई अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की शादी को लेकर उनके फैंस में अब भी काफी एक्‍साइटमेंट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल बच्‍चन परिवार के बेटे की यह शादी काफी प्राइवेट थी और इसमें बॉलीवुड के भी बेहद कम सितारों को न्‍योता दि‍या गया था. लेकिन अब इस शादी की कुछ अनदेखी तस्‍वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं. फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने अभिषेक और ऐश्‍वर्या की शादी की कुछ अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि अबु जानी और संदीप खोसला बच्‍चन परिवार के पसंदीदा डिजाइनर हैं और वह अक्‍सर उन्‍हीं के डिजाइनर कपड़ों में नजर आते हैं. 



हाल ही में इस डिजाइनर जोड़ी ने अपने 33 साल पूरे किए हैं और उसी का यह जश्‍न मना रहे हैं. इसी के दौरान उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर अभिषेक-ऐश्‍वया की शादी की यह अनदेखी तस्‍वीरें शेयर की हैं. इनमें एक तस्‍वीर में जहां अभिषेक दुल्‍हा बने नजर आ रहे हैं तो वहीं एक तस्‍वीर में अभिषेक और ऐश्‍वर्या साथ नजर आ रहे हैं. 


 



एक दूसरी तस्‍वरी में अमिताभ बच्‍चन अपनी पत्‍नी और बेटी श्‍वेता बच्‍चन के साथ दिख रहे हैं. इस तस्‍वीर में श्‍वेता बच्‍चन नंदा की बेटी नव्‍या नवेली नंदा भी नजर आ रही हैं. 


 



ऐश्‍वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल, 2007 में शादी की थी और यह काफी हाइप्रोफाइल इवेंट था. इस शादी में बच्‍चन परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. यह दोनों 'गुरू', 'रावण', 'सरकार 2' जैसी फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं. अबु जानी और संदीप खोसला ने खुलासा किया है कि इस जोड़ी के कपड़े तैयार करने में उन्‍हें तीन महीनों का वक्‍त लगा था. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.